close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कसौटी जिंदगी की 2': कोमोलिका के बाद अब शो में 'आग लगाने' आएंगी ये एक्ट्रेस

हिना खान 'कसौटी जिंदगी के' दूसरे सीजन में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही हैं.

'कसौटी जिंदगी की 2': कोमोलिका के बाद अब शो में 'आग लगाने' आएंगी ये एक्ट्रेस
'कसौटी जिंदगी के' सीरियल में यह एक्ट्रेस नवीन की पत्नी के रूप में नजर आएंगी. (Photo: Instagram)

मुंबई: एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' तीन हफ्ते पहले शुरू हो गया है. इस शो में लंबे इंतजार के बाद फेमस कैरेक्टर कोमोलिका की एंट्री हो चुकी है. इसके बाद अब एक और महिला किरदार का इस धारावाहिक में प्रवेश करने वाला है जो कि नेगेटिव किरदार निभाएंगी.

दरअसल, इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस मधुरा नाइक का नवीन की पत्नी के रूप में एंट्री लेंगी. उनका कहना है कि 'कसौटी जिंदगी के' में उनका किरदार जान फूंक देगा और वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, "मैंने 'कहानी घर-घर की' के साथ अपना करियर शुरू किया था और इतने सालों बाद बालाजी टेलीफिल्म्स में वापसी करने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. मैं 'कसौटी जिंदगी की' देखा करती थी और इसके रीबूट का हिस्सा बनने पर काफी खुश हूं.".

कसौटी जिंदगी की 2: जब बाजार में निकली बिजली के तार और चाकू की धार-सी कोमोलिका, आप भी देखें VIDEO

मधुरा ने कहा, "इस शो में मेरा किरदार मेरे पिछले किरदारों से बिल्कुल अलग है और वह इस कार्यक्रम में जान फूंक देगा. मैं शो में यह किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं."

आपको बता दें कि बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आदर्श बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाने वाली हिना खान 'कसौटी जिंदगी के' दूसरे सीजन में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही हैं. इससे पहले शो में यह किरदार उर्वशी ढोलकिया ने किया था. सीरियल की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर शो का प्रोमो वीडियो जारी करके यह जानकारी दी थी.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें