इस बार श्रद्धा कपूर नहीं कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन

रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एबीसीडी 2' के बाद अब वह एबीसीडी के तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. 

इस बार श्रद्धा कपूर नहीं कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिनकी आज तक रिलीज हुई सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं. दर्शक केवल उनके लुक्स को ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं. चाहे वह सीरीयस रोल निभाए या फिर कॉमेडी हर तरह के किरदार में दर्शक उन्हें पसंद करते हैं. कुछ वक्त पहले वरुण सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल में नजर आए थे. इस फिल्म में वरुण की एक्टिंग ने दर्शकों को काफी हंसाया और अब वह जल्द ही सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ भी फिल्म करने वाले हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म 'एबीसीडी' का सीक्वल है और इस बार वरुण श्रद्धा कपूर को छोड़ कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे. 

दरअसल, रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एबीसीडी 2' के बाद अब वह 'एबीसीडी' के तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनका साथ इस बार कैटरीना कैफ देंगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक इस बार फिल्म में वरुण के साथ कैटरीना नजर आएंगी. यहां आपको यह भी बता दें कि वरुण और कैटरीना की एक साथ यह फिल्म पहली फिल्म है. 

बता दें, अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म को रेमो और भूषण कुमार द्वारा मिल कर बनाया जा रहा है. फिल्म में प्रभूदेवा भी नजर आएंगे. वहीं राघव जुयल, धर्मेश और पुल्कित पाठक भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को अगले साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले रेमो 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' जैसी दो डांस फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.