घूमने वालों के लिए आफत बनी विक्की-कैटरीना की शादी? रणथम्भोर में ऐसे हैं हालात
X

घूमने वालों के लिए आफत बनी विक्की-कैटरीना की शादी? रणथम्भोर में ऐसे हैं हालात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के लिए रणथम्भोर में 45 होटल बुक किए गए हैं.

घूमने वालों के लिए आफत बनी विक्की-कैटरीना की शादी? रणथम्भोर में ऐसे हैं हालात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. खबरों की मानें तो अब जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये सेलेब्रिटी कपल 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथम्भोर में शादी के बंधन में बंधेगा. हालांकि गौर करने की बात ये भी है कि अभी तक इस बारे में कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है.

बुक कर डाले सारे होटल
एक तरफ जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी के वेन्यू और मेहमानों को लेकर लगातार खबरें आने का सिलसिला जारी है. अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के लिए रणथम्भोर में 45 होटल बुक किए गए हैं.

शादी की तैयारियां हुईं तेज
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणथम्भोर में क्योंकि होटल ज्यादा बड़े नहीं हैं, इसलिए सेलेब्रिटी कपल की टीम ने मेहमानों के लिए लगभग 45 होटल बुक कर लिए हैं. क्योंकि शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे इसलिए माना जा रहा है कि टीम ने कई दिनों के लिए होटल बुक कर लिए हैं. यह भी बताया जा रहा है कि स्थानीय होटलों ने कोई दूसरी बुकिंग लेनी बंद कर दी है. जाहिर है कि इससे यहां घूमने आने वाले पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

जल्द आ सकती हैं तस्वीरें?
तो क्या वाकई अब जल्द ही फैंस को सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की सरप्राइजिंग फोटो देखने को मिलने वाली है. अभी तक इस बारे में सस्पेंस लगातार बना हुआ है. फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कई अवॉर्ड शोज में एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते नजर आ चुके हैं और कई बड़े कलाकार भी इस बारे में बयान दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news