close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैटरीना कैफ ने किया अपने पिछले रिलेशनशिप का खुलासा, कहा- 'मुझे कोई अफसोस नहीं है'

कैटरीना, सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती आईं हैं. कथिततौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं.

कैटरीना कैफ ने किया अपने पिछले रिलेशनशिप का खुलासा, कहा- 'मुझे कोई अफसोस नहीं है'
कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कैटरीना कैफ)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब काम की जगह उनका ध्यान अन्य चीजों पर था हालांकि उन्हें अब इसका कोई पछतावा नहीं है. एक बयान में कहा गया कि 'बीएफएफ विद वोग-सीजन 3' में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ आईं कैटरीना ने अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया. 

Katrina Kaif
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कैटरीना कैफ)

मैंने काफी मेहनत की है
कैटरीना ने कहा, "मेरी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगता था. मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर था और मैं खुश थी. मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है." कैटरीना ने यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया. मैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी. मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है.

Katrina Kaif
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कैटरीना कैफ)

ये सारी फिल्में हैं पसंद
उन्होंने यह भी कहा कि 'राजनीति', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'न्यूयॉर्क' में मैंने काफी अलग तरह का काम किया है और जिसमें मैं भिन्न भूमिकाओं में नजर आईं. मुझे ये सारी फिल्में पसंद है. कैटरीना, सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती आईं हैं. कथिततौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं. दोनों के बीच संबंध दो साल तक रहा और साल 2016 की शुरुआत में ये दोनों अलग हो गए. कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें