पिंक सलवार सूट में कैटरीना कैफ का देसी अंदाज देख फैंस हुए फिदा, छा गया एयरपोर्ट लुक
Advertisement

पिंक सलवार सूट में कैटरीना कैफ का देसी अंदाज देख फैंस हुए फिदा, छा गया एयरपोर्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हर लुक में खूबसूरत लगती हैं. अब उन्होंने अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया है जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं. कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने नए-नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में कैटरीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

  1. पिंक सलवार सूट में खूबसूरत लगीं कैटरीना
  2. ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए फैंस
  3. कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

पिंक सलवार सूट में खूबसूरत लगीं कैटरीना 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. कैटरीना ने लाइट पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया है. कैटरीना के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

कैटरीना ने अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा है. इसके साथ उन्होंने चश्मा पहना है. वीडियो में कैटरीना कैफ का नो मेकअप लुक साफ नजर आ रहा है. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. कमेंट सेक्शन में उनके ट्रेडिशनल लुक की जमकर तारीफ हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पति विक्की के लिए बनाया ब्रेकफास्ट

शादी के बाद कैटरीना कैफ अपना ज्यादातर वक्त पति विक्की कौशल के साथ स्पेंड करती हैं. हाल ही कैटरीना ने विक्की के लिए ब्रेकफास्ट बनाया था, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. कैटरीना ने डिश की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पति के लिए मैंने संडे ब्रेकफास्ट बनाया'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की-कैटरीना की फिल्में

मालूम हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की उम्र में पांच सालों का अंतर हैं. हालांकि, इस कपल की कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में ये कपल विदेश से वेकेशन मनाकर लौटा है. वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, विक्की कौशल ने कुछ समय पहले ही सारा अली खान के साथ अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद का नया कारनामा, कुछ नहीं मिला तो सेफ्टी पिन से ही बना ली ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news