Katrina Kaif on Veena Kaushal: कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाती हैं विक्की कौशल की मां वीना कौशल, नाम जानकर आपको भी आएगा प्यार
Advertisement

Katrina Kaif on Veena Kaushal: कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाती हैं विक्की कौशल की मां वीना कौशल, नाम जानकर आपको भी आएगा प्यार

Katrina Kaif: 'द कपिल शर्मा शो' में कैटरीना कैफ ने अपने ससुराल से जुड़े कई राज खोले. इस दौरान कैटरीना ने बताया कि उन्हें सास प्यार से क्या कहकर बुलाती हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी जब से हुई है दोनों लगातार किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में है. कभी ये दोनो रोमांटिक फोटोज तो कभी रोमांटिक बेडरूम वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.वहीं अब कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने ससुराल से जड़ी कई बातें बताईं. कैटरीना ने 'फोनभूत' फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने सास और ससुराल से जुड़ी ऐसी बातें बताईं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. फिल्म के प्रमोशन में कैटरीना ने ये भी बताया कि उनकी सास किस नाम से उन्हें बुलाती हैं.

ऐसी है कैटरीना की सास के साथ बॉन्डिंग
कैटरीना कैफ हाल ही में 'फोनभूत' फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं. इस दौरान कैटरीना के साथ उनके को- एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी पहुंचे. इस दौरान कैटरीना ने अपने ससुराल से जुड़ी कई बातें बताईं. कैटरीना ने शो में बताया कि उन्हें उनकी सास वीना कौशल पराठे खिलाती हैं. लेकिन वो डाइट की वजह से परहेज करती हैं. लेकिन फिर भी उनका दिल रखने के लिए वो पराठे का एक टुकड़ा खा लेती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

इस नाम से बुलाती हैं सास
इसके साथ ही कैटरीना ने बताया कि उन्हें प्यार से वीना कौशल किट्टो कहकर बुलाती हैं. कैटरीना के इस बयान से आप समझ सकते हैं कि उनकी और उनकी सास वीना कौशल की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

करवाचौथ में लगीं बला की खूबसूरत
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी बीते साल 9 दिसंबर को हुई. शादी के बाद कैटरीना और विक्की कौशल का पहला करवाचौथ था. पहले करवाचौथ की फोटोज को कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में कैटरीना पिंक कलर की प्लेन साड़ी पहनकर विक्की कौशल के साथ कोजी फोटोज शेयर की थीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news