शूटिंग के बाद पति विक्की कौशल का ऐसे ध्यान रखती हैं कैटरीना, बेडरूम से सामने आई तस्वीर
Advertisement

शूटिंग के बाद पति विक्की कौशल का ऐसे ध्यान रखती हैं कैटरीना, बेडरूम से सामने आई तस्वीर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों इंदौर में हैं. इंदौर के होटल रूम से विक्की ने एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी कहेंगे पति का बहुत ध्यान रख रहीं कैटरीना. 

 

विक्की और कैटरीना

 

  1. विक्की का खास ध्यान रख रहीं कैटरीना
  2. होटल से सामने आई तस्वीर
  3. शादी को हुआ एक महीना

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों इंदौर में है. इंदौर में विक्की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैं तो वहीं कैटरीना पति विक्की के संग क्वालिटी टाइम बिताने वहां उनके पीछे-पीछे पहुंच गईं. लेकिन क्या आपको पता है शूटिंग खत्म होने के बाद कैटरीना विक्की का कैसे ध्यान रखती हैं. अगर नहीं ..तो ये तस्वीर देख लीजिए...जिसे किसी और ने नहीं बल्कि विक्की कौशल ने शेयर किया है. 

शूटिंग के बाद विक्की का ऐसे ध्यान रखती हैं कैटरीना

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर विक्की के बेडरूम की है. तस्वीर में आप देखेंगे कि तीन प्लेट में खाने की चीजें रखी हैं और एक ड्रिंक भी रखा है. साथ ही कोई हॉलीवुड फिल्म भी टीवी पर चल रही है. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में विक्की ने लिखा- पोस्ट पैकअप पैंपर!

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

ये तस्वीर विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर से इतना तो साफ है कि कैटरीना अपने पति विक्की कौशल का बहुत अच्छे से ध्यान रख रही हैं. 

 

fallback

एक साथ मनाई शादी के बाद पहली लोहड़ी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी एक साथ इंदौर में मनाई. इन दोनों की लोहड़ी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर भी वायरल  हुई थी. जिसमें दोनों एक साथ बहुत खुश और रोमांटिक अंदाज में दिखे. इस तस्वीर को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तस्वीर में कैटरीना लाल सलवार-कुर्ता पहने हुए नजर आईं और हमेशा की तरह बेहद सुंदर लगीं. सूट के साथ कैटरीना ने ब्लैक लेदर की जैकेट भी पहनी हुई थीं. वहीं विक्की टी-शर्ट ट्रैकपैंट और जैकेट में कैजुअल लुक में नजर आए.

 

 

शादी को हुआ एक महीना

कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. 

 

इसे भी पढ़ें:  वरुण धवन के 'करीबी' की मौत, एक्टर के परिवार ने लिया बड़ा फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news