17 साल पहले ये काम साथ करती थीं प्रियंका और कैटरीना, PHOTO शेयर कर खोला राज

बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुकी इन दोनों एक्ट्रेसेज ने कभी कथक की ट्रेनिंग साथ में ली थी. 

17 साल पहले ये काम साथ करती थीं प्रियंका और कैटरीना, PHOTO शेयर कर खोला राज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अक्सर हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच कॉम्पिटिशन की खबरें पढ़ते हैं. दो अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती के किस्से कम ही सुनने को मिलते हैं. लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो अपनी दोस्ती को सालों से बनाए हुए हैं. ऐसी ही अभिनेत्री हैं, कैटरीना और प्रियंका. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ अपनी 17 साल पुरानी दोस्ती को याद करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुकी इन दोनों एक्ट्रेसेज ने कभी कथक की ट्रेनिंग साथ में ली थी. दोनों साथ-साथ क्लासेज अटेंड करने जाती थीं. 

प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट हाल ही में कैटरीना कैफ के घर गई थीं. कैटरीना कैफ ने सोमवार को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ये भी बताया कि उन्होंने अपने हाल में लॉन्च किए मेकअप ब्रांड के ब्यूटी बाय कैटरीना के कुछ खास लिप कलर प्रियंका को गिफ्ट किए. इस तस्वीर में प्रियंका के हाथों में खूब सारी आई पेंसिल्स और लिप कलर्स हैं. 

इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- करीब 17 साल हो गए हैं..तुम मुझे प्यारी हो, मुझे तुम पर गर्व है. कैटरीना और प्रियंका की दोस्ती इससे पहले भी दिखी थी, जब प्रियंका को ट्रोल किया और कैटरीना उनके सपोर्ट में उतरी थीं. ग्रैमी 2020 में अपनी ड्रेस के लिए प्रियंका को ट्रोल किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें