close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या '83' के लिए दीपिका पादुकोण नहीं थीं डायरेक्टर की पहली पसंद? कैटरीना कैफ ने किया खुलासा...

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को दिया गया था. कैटरीना को फिल्म '83' में कपिल देव की वाइफ रोमी देव का किरदार प्ले करने के लिए ऑफर दिया गया था, बाद में इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण का नाम हम सबके सामने आया. 

क्या '83' के लिए दीपिका पादुकोण नहीं थीं डायरेक्टर की पहली पसंद? कैटरीना कैफ ने किया खुलासा...
यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने जोशीले अंदाज के लिए चर्चित एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. रणवीर इन दिनों लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को ऑफर दिया गया था. कैटरीना को फिल्म '83' में कपिल देव की वाइफ रोमी देव का किरदार प्ले करने के लिए ऑफर दिया गया था, बाद में इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण का नाम हम सबके सामने आया. 

कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कैटरीना इस खबर को गलत बताया. उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें कबीर खान निर्देशित फिल्म '83' का कोई ऑफर नहीं मिला. कैटरीना ने कहा, 'कबीर खान की फिल्म को लेकर मेरी कभी कोई बात नहीं हुई. मैंने कभी '83' के लिए कोई बातचीत नहीं की है.' कैटरीना के इस खुलासे से तो यह साबित हो ही गया कि फिल्म '83' की दौड़ में वह कभी थी ही नहीं, और डायरेक्टर की नजर में दापिका पादुकोण ही थीं उनकी पहली पसंद, बाकी सारी बातें अफवाह थीं. बीते कई सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ का करियर, फिगर और खूबसूरती बरकरार तो है ही, साथ ही साथ उनका अभिनय भी ज्यादा गहरा होता जा रहा है. हाल ही में कैटरीना ने अपना 36वां जन्मदिन मैक्सिको में सेलिब्रेट किया था.

'83' के लिए रणवीर कर रहे हैं जमकर तैयारी, शेन वॉर्न और सुनील गावस्कर से की मुलाकात

फिल्मकार कबीर खान की आगामी फिल्म '83' को लेकर रणवीर शुरू से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटरों के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं. ता दें, फिल्म '83' की कहानी 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित. रणवीर के अलावा फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें