कोरोना होने के बाद ऐसी हो गई है Katrina Kaif की हालत, फोटो शेयर कर दिया खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों कोरोना की चपेट में हैं. फैंस लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास संदेश भी दिया है.  

कोरोना होने के बाद ऐसी हो गई है Katrina Kaif की हालत, फोटो शेयर कर दिया खास मैसेज
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक कर कई सितारे इस वायरस की जद में आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब उन्होंने अपने फैंस को एक फोटो पोस्ट कर खास संदेश दिया है. 

कैटरीना ने अपलोड की फोटो

बीते दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इसकी चपेट में आ गई थीं और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये साझा की थी. फिल्हाल वो अभी होम क्वारंटीन में हैं और अपना ख्याल रख रही हैं. इसी बीच कैटरीना ने अपनी एक क्वारंटीन सेल्फी अपलोड की है जो खूब वायरल हो रही है. साथ ही एक्ट्रेस ने एक संदेश भी दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

फोटो के साथ दिया संदेश

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है- वक्त और धैर्य. जिसका मतलब साफ है कि वो ये बताना चाह रही हैं कि इस महामारी से लड़ने के लिए हमें समय और धैर्य की जरूरत है. 

VIDEO-

कैटरीना की फिल्में

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग पर गहरा असर पड़ सकता है. लेकिन कैटरीना ने अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली थी और बाकी शूटिंग अप्रैल के अंत में है. इस वक्त सलमान खान अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर रहे हैं. यही वजह है कि 'टाइगर 3' फिल्म की शूटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.वहीं फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट कोरोना की वजह से आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म में कैटरीना के अलावा अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.