BREAKING NEWS

Katrina Kaif ने इस VIDEO में दिया ऐसा 'हेयर ट्रिक', लोटपोट हुए फैंस

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में, वह डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक ग्रे टैंक टॉप में काफी प्यारी नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif  ने इस VIDEO में दिया ऐसा 'हेयर ट्रिक', लोटपोट हुए फैंस
कैटरीना कैफ (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर एक काफी अजीब सा वीडियो शेयर करके सबका ध्यान खींचा है. हमेशा अपने ब्यूटी स्टेटमेंट के लिए तो कभी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आने वालीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस वीडियो में विचित्र तरह से बाल बनाना सिखा रही हैं. 

आखिर क्या है ये हेयर ट्रिक

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में, वह डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक ग्रे टैंक टॉप में काफी प्यारी नजर आ रही हैं. इसी बीच वह अपने बालों को नीचे रखकर, उसे पकड़े हुए दिखाई देती है और फिर जल्दी से उस पर एक रबर बैंड लगा देती हैं. वीडियो के अंत में वह जोर से हंसती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ये दिया कैप्शन 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस क्लिप को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'नई सर्द रात #hairtricks ने @sairahkabir द्वारा सिखाई' इसके बाद से लगातार कमेंट बॉक्स में लोग कैटरीना की इस शरारत पर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. लोग उनके ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं.

रोमांस के कारण हैं सुर्खियों में 

कैटरीना कैफ इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल के संग रोमांस को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. आए दिन उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें उनके साथ विक्की कौशल के होने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Zareen Khan ने Kaitrina Kaif को बताया अपना करियर चोपट होने की वजह, दिया ऐसा बयान!

इन फिल्मों में आएंगी नजर

काम के बारे में बात करें तो कैटरीना ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' की शूटिंग शुरू की है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, फिल्म के सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं. इसके अलावा वह अक्षय कुमार अभिनीत रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' में दिखाई देंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.