शादी को हुआ एक महीना: पति Vicky Kaushal की बाहों में सिमटी नजर आईं Katrina Kaif
Advertisement

शादी को हुआ एक महीना: पति Vicky Kaushal की बाहों में सिमटी नजर आईं Katrina Kaif

VicKat Photo: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को आज एक महीना हो चुका है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

फोटो साभार: Instagram@KatrinaKaif

नई दिल्ली: बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर सबकी नजर है. दोनों शादी के बाद से अपने-अपने काम में बिजी में बिजी हो गए हैं. हाल ही में दोनों ने कैटरीना की बहन के जन्मदिन पर वीडियो कॉल की तसवीर शेयर की थी. वहीं अब आज दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. इस मौके पर दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है.

पति की बाहों में दिखी कैटरीना 

9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में प्राइवेट इवेंट में  सात फेरे लिए थे. ऐसे में आज यानी 9 जनवरी को कैटरीना और विक्की की शादी को एक महीने पूरे हो गए हैं. शादी के एक महीने पूरे होने पर अब कैटरीना ने एक तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है. ये तस्वीर अब कपल के फैंस को खूब पसंद आ रही है. देखिए ये तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैप्शन में छिपी है दिल की बात

कैटरीना और विक्की एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और बेहद प्यारे लग रहे हैं. तस्वीर में ये जोड़ी परफेक्ट कपल लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'एक महीना पूरा होने पर बधाई माई लव.' कुछ ही देर में इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ऐसा है दोनों का लुक 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की पत्नी कैटरीना को गले लगाए हुए सेल्फी ले रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है और दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं. पोस्ट में इस जोड़ी के लुक की बात करें तो कैटरीना ने ब्लैक टॉप पहना हुआ है, जबकि विक्की ब्लू कलर के फुल स्लीव टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

 

इसे भी पढ़ें: Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, यूजर्स हो रहे मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news