VIDEO: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से की ऐसी फरमाइश, सुनकर भौंचक्के रह गए महानायक!

VIDEO: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से की ऐसी फरमाइश, सुनकर भौंचक्के रह गए महानायक!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे... 

VIDEO: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से की ऐसी फरमाइश, सुनकर भौंचक्के रह गए महानायक!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. क्योंकि यहां आए एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से एक बड़ी ही अजीब-ओ-गरीब डिमांड रख दी है. इस डिमांड को सुनकर अमिताभ बच्चन तो जैसे भौंचक्के ही रह गए वहीं दर्शक भी सकते में आ गए.

सोमवार को प्रसारित हुए 'कौन बनेगा करोड़पति' के एपिसोड में हरियाणा रोहतक के प्रतीक कलकल हॉटसीट पर बैठे. बातचीत के दौरान प्रतीक और अमिताभ बच्चन ने जमकर मस्ती की. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ शॉक्ड रह गए. दरअसल अमिताभ बच्चन से इस कंटेस्टेंट ने अपने बछड़े का नाम रखने की गुजारिश कर दी है. देखिए यह वीडियो...

दरअसल जब प्रतीक सीट पर आकर बैठ गए तो बातचीत के दौरान उन्होंने  अमिताभ से कहा, 'मेरे गांव में एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया है. गाय का नाम सलोनी है और बछड़े का आप रख दीजिए.' इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन दंग रह गए. 

इसी शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें यह बताया गया है कि प्रतीक एक पी.एचडी स्टूडेंट हैं जो कि रिन्यूवल एनर्जी पर काम कर रहे हैं. इस दौरान बातें करते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें काफी तेजी से बोलने के लिए टोका भी. अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह इतनी रफ्तार से बोलते हैं कि उन्हें आधी बात समझ ही नहीं आ रही.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news