KBC 10: किस लड़की की मुस्‍कान पर फिदा हुए अमिताभ बच्चन
Advertisement

KBC 10: किस लड़की की मुस्‍कान पर फिदा हुए अमिताभ बच्चन

इशिता मेर, राजकोट में मामलातदार यानी एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेड हैं. महानायक भी इशिता की पोस्ट सुनकर काफी प्रभावित दिखे. 

इश‍िता स‍िस्‍टम का ह‍िस्‍सा बनकर स‍िस्‍टम को बदलना चाहती हैं (फोटा: साभार सोनी लि‍व)

नई दिल्ली. वैसे तो लोग एक्टिंग के सरताज अमिताभ बच्चन की हर अदा के कायल हैं उनके हर डायलॉग को दोहराकर-दोहराकर साबित करने हैं कि वह अमिताभ के सबसे बड़े फेन हैं. लेकिन जब अमिताभ बच्चन किसी की तारीफ करते हैं तो वह इंसान सबकी नजरों में आ जाता है. वैसे यह बात भी किसी से छिपी नहीं कि अमिताभ बच्चन उन महान लोगों में से हैं जो सामने आए इंसान की दिल खोलकर तारीफ करने में कभी पीछे नहीं हटते. लेकिन सोमवार को उनके शो कौन बनेगा करोड़ पति में कोई ऐसा कंटेस्टेंट आया कि हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ उनकी तारीफ में कुछ ऐसा कह गए कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी बिग बी से ऐसी तारीफ सुनने को तरसती होंगी. 

  1. सोमवार को नए कंटेस्टेंट के साथ खेल शुरू किया गया
  2. इश‍िता मेर का काम और पद सुनकर ब‍िग बी प्रभाव‍ित
  3. अम‍िताभ ने द‍िल खाेेलकर की इस स्‍पेशल कंटेस्‍टेंट की तारीफ 

मजिस्ट्रेड की तारीफ 
सोमवार को नए कंटेस्टेंट के साथ खेल शुरू किया गया. पहली बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट को जीतकर हॉट सीट पर आई राजकोट की इशिता मेर. इशिता और अमिताभ बच्चन जैसे ही खेल की शुरुआत करने बैठे वैसे ही बिग बी ने कुछ इस तरह इशिता की तारीफ कर दी कि इशिता ने भी नहीं सोचा होगा. अमिताभ ने कहा, 'जब में वहां खड़ा था आप मुझे देखकर मुस्करा रही थीं, मैं तभी समझ गया था कि दिल अच्छा बीतेगा... मेरा.' इतना ही नहीं इस खेल की शुरूआत के पहले एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने इशिता की मुस्कराहट की तारीफ की फिर पहला सवाल पूछा. इशिता मेर, राजकोट में मामलातदार यानी एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेड हैं. महानायक भी इशिता की पोस्ट सुनकर काफी प्रभावित दिखे. इशिता हॉट सीट से 3.20 लाख रुपए जीतकर गईं. 

fallback
 (फोटा: साभार सोनी ल‍िव )

बता दें कि केबीसी का यह सीजन कुछ अलग अलग वूमन कंटेस्टेंट के कारण चर्चा में है पिछले दिनों एक महिला ऐसी भी आई थी जिन्होंने अमिताभ बच्चन के गले पड़ने की बता कही थी, इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुल आम बताया था कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र उनके सपनों में आते हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news