close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सारा अली खान ने बताया सीक्रेट, कहा- मुझे दीदी नहीं इस नाम से पुकारते हैं तैमूर

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा ने बताया कि तैमूर उन्हें एक अजीब नाम से बुलाते हैं.

सारा अली खान ने बताया सीक्रेट, कहा- मुझे दीदी नहीं इस नाम से पुकारते हैं तैमूर
तैमूर से सारा अली खान 24 साल बड़ी हैं. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम/सारा अली खान)

मुंबई: केदारनाथ फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में खुद से जुड़ीं कई बातों का बेबाकी से खुलासा किया था. अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा ने बताया कि तैमूर उन्हें एक अजीब नाम से बुलाता है. पता हो कि करीब दो साल के तैमूर एक्टर सैफ की दूसरी पत्नी करीना के बेटे हैं.

सारा अली खान ने बताया कि तैमूर उनको 'गोल' कहकर बुलाता है. यह सुनते ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह शायद तुम्हें गोल्ड (सोना) कहना चाहता होगा. इस पर सारा कहती हैं कि शायद उसे फुटबॉल पसंद है, इसीलिए वह गोल कहता है.


फोटो साभार: Instagram/taimuralikhanx

सैफ को 'अब्बा' और करीना को 'अम्मा'
तकरीबन दो साल के तैमूर अपने पिता सैफ अली खान को अब्बा और मां करीना को अम्मा कहकर बुलाते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर खुशी नहीं तलाशते सैफ
बॉलीवुड की  सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते. पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्मों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए सारा ने कहा, "उनकी खुशी कभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के प्रदर्शन पर नहीं टिकी होती. मुझे लगता है कि वह जो भी हैं एक एक्टर होने के नाते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं है."

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने पत्नी करीना को लेकर खोला ऐसा राज, बेटी सारा को बंद करने पड़े अपने कान

सारा ने कहा, "आप जानते हैं कि चाहे वह उनका परिवार हो या छुट्टियां, उनकी पढ़ने की आदत, गिटार और फ्रांसीसी सीखना, अन्य गतिविधियां करना..वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत सारे स्रोतों से खुशियां एकत्र करते हैं. इसलिए दो साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी प्रकार से दुखी हैं."

बता दें कि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनको एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट देखा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी साल 7 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें