'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज, 58 लाख बार देखा गया VIDEO
Advertisement

'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज, 58 लाख बार देखा गया VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग मूवी 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

गाने के वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत श्रद्धालुओं को अपनी पीठ पर लादकर पहाड़ पर चढ़ते नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार: videograb)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'नमो नमो' रिलीज हो गया है. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी. इस गीत में मुख्य किरदार सुशांत सिंह राजपूत की मंदिर यात्रा दिखाई गई है. फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था.

ट्विटर पर गाने का वीडियो साझा करने के साथ राजपूत ने लिखा, "आज धनतेरस के शुभदिन पर भोलेनाथ का नाम लेकर, आइए केदरानाथ यात्रा आरंभ करते हैं." आप भी देखें वीडियो...

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है.

फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया. जिसकी शुरुआत में केदारनाथ में आई भीषण बाढ़ के मंजर से होती है. पानी में बहते जानवर, लोग के वीजुअल्‍स काफी दमदार हैं. इसी सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच का प्‍यार भी नजर आ रहा है.

यह फिल्‍म सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा अली खान की पहली फिल्‍म है. सारा में अमृता सिंह की झलक साफ देखने को मिलती है और फिल्‍म के कुछ सीन्‍स में भी वह अपनी मां की ही याद दिला रही हैं. आप भी देखें यह टीजर

फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है. इसमें सुशांत और नवोदित सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है. यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित है.  

फिल्म 'केदारनाथ' घिरी विवादों में
इस फिल्म का केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक दलों ने विरोध शुरू कर दिया है. फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने फिल्म के नायक और नायिका के बीच दर्शाए गये अंतरंग दृश्यों को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया है.

लव जेहाद को बढ़ावा
विरोध कर रहे लोगों ने फिल्म की कथा पर आपत्ति जताई है और उनका मानना है कि यह फिल्म लव जेहाद का समर्थन कर रही है. 7 दिसंबर को रिलीज हो रही अभिषेक कपूर निर्देशित यह फिल्म बाढ़ में फंसी एक हिंदू श्रद्धालु को एक मुस्लिम द्वारा बचाये जाने के बाद दोनों के बीच पनपे प्यार की कहानी है. इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी है. सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और यह उनकी पहली फिल्म है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि फिल्म के टीजर में दिखाये जाने वाले दृश्य देवभूमि और केदारनाथ की आस्था के साथ खिलवाड़ हैं और फिल्म देवभूमि तथा केदारनाथ की रीति एवं नीति के बिल्कुल उलट है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news