close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जम रही है सारा अली खान और सुशांत सिंह की जोड़ी, देखें फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर

'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी भी दिखेगी, सुशांत सिंह राजपूत को बाढ़ के समय सारा अली खान से प्यार हो जाएगा.

VIDEO: जम रही है सारा अली खान और सुशांत सिंह की जोड़ी, देखें फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर
इसी साल 21 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूर और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. ट्रेलर में सुशांत के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री काफी जम रही है. ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है, त्रासदी के साथ-साथ इस फिल्म में हमें एक बार फिर से एक अच्छी लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है. 

बता दें, इससे पहले फिल्म का टीजर भी लोगों को बेहद पसंद आया है. पिछले महीने 29 अक्टूबर को रिलीज किए गए फिल्म के टीजर को अब तक 19,232,669 बार देखा जा चुका है. फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोमवार को ही अपने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए इस बात की जानकारी दे दी थी कि मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने वाला है. उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "प्यार की एक अद्भुत यात्रा, इबादत के दर से आगे. फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर आज रिलीज होगा!". 

बता दें, इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी भी दिखेगी, सुशांत सिंह राजपूत को बाढ़ के समय सारा अली खान से प्यार हो जाएगा. 

दरअसल, फिल्म में 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ को भी फिल्माया जाना है, जिसके लिए मुंबई में ही शूटिंग की जाएगी और इन सीन्स को फिल्माने के लिए खूब सारे पानी का भी इस्तेमाल किया जाएगा. इसके अलावा इस सीन के लिए वीएफएक्स का सारा काम अमेरिका में होगा. बताया जा रहा है कि इस सीन को बिल्कुल उस त्रासदी की तरह ही फिल्माया जाएगा. जिसकी वजह से सीन को शूट करने के लिए काफी वक्त लगना तय है और इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें