केेरल के लोगों की दिल खोल कर मदद कर रहा है ये कलाकार, पहुंचा रहे राहत का सामान
Advertisement

केेरल के लोगों की दिल खोल कर मदद कर रहा है ये कलाकार, पहुंचा रहे राहत का सामान

केरल में  आई भयानक बाढ़ के चलते केरल के लोग इस समय काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. अभिनेता प्रभाष ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने के साथ ही एक गैरसरकारी संगठन के जरिए केरल के लोगों की मदद की है.

केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड से कई हाथ आगे बढ़े  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : केरल में आई सदी की सबसे भयानक बाढ़ के चलते केरल के लोग इस समय काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. पूरे देश से लोग जहां मुश्किल की इस घड़ी में केरल के साथ खड़े हैं वहीं फिल्म इंडस्ट्री से भी कई कलाकार केरल की मदद के लिए सामने आए हैं. बाहुबली फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले प्रभाष ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर केरल के लोगों की मदद की है. प्रभाष ने हालात को देखते हुए केरल में लोगों को राहत का सामान पहुंचाने के लिए काम कर रहे एक गैर सरकारी संगठन को भी 25 लाख रुपये का दान दिया है.

  1. केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड से कई हाथ आगे बढ़े
  2. बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभाष ने गैर सरकारी संगठन के जरिए लोगों की मदद की
  3. शाहरुख खान, ऋतिक रौशन और अक्षय कुमार ने भी मदद के लिए बढ़ाए हाथ
  4.  

केरल में लोगों को जान माल का हुआ बड़ा नुकसान
केरल में बाढ़ी की त्रासिदी के के चलते बड़ी संख्या में लोग अपना घर खो चुके हैं. वहीं बहुतों ने अपनी जान भी गवाईं है. बाढ़ के चलते लोगों को इस समय काफी मात्रा में खाने के सामान और कपड़ों की जरूरत है. अभिनेता प्रभाष की ओर से दान दे कर किया गया ये छोटा से प्रयास केरल के बाढ़ पीड़ितों को काफी राहत पहुंचा सकता है.  

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार के बाद शाहरुख खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की सहायता

कई बॉलीवुड कलाकारों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए
बॉलीवुड और कई छोटे शहरों के कलाकारों ने केरल के लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इनमें प्रमुख रूप से शाहरुख खान, ऋतिक रौशन और अक्षय कुमार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को प्रियदर्शन ने एक चेक मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान दिया. प्रभाष जल्द ही 'शाहो' फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

 

Trending news