Poster Alert: अक्षय कुमार और करण जौहर ने पोस्‍टर में दिखाई 'केसरी' की पहली झलक

सारागढ़ी की लड़ाई 12 सितंबर 1897 को हुई थी, जहां ब्रिटिश भारत की रेजिमेंट के 21 सिखों ने सारागढ़ी पर हमला करने वाले 10,000 अफगान सैनिकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.

Poster Alert: अक्षय कुमार और करण जौहर ने पोस्‍टर में दिखाई 'केसरी' की पहली झलक
केसरी' के दो नए पोस्‍टर रिलीज किए गए हैं.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म '2.0' के लिए चर्चाओं में हैं. अब उनकी नई फिल्म 'केसरी' का नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है, इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए दी. फिल्म के इस नए पोस्टर में अक्षय कुमार कई सारे सरदार सैनिकों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. अक्षय वर्दी और पगड़ी पहने सिखों के समूह का नेतृत्व करते दिख रहे हैं. फिल्म 'केसरी' के इन पोस्टरों में अक्षय कुमार के दो अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में कैप्शन दिया गया है, 'आज मेरी पगड़ी भी केसरी... जो बहेगा मेरा वो लहु भी केसरी... और मेरा जवाब भी केसरी'.

फिल्म 'केसरी' की कहानी बहादुरी और भव्यता के बारे में है. सारागढ़ी की लड़ाई 12 सितंबर 1897 को हुई थी, जहां ब्रिटिश भारत की रेजिमेंट के 21 सिखों ने सारागढ़ी पर हमला करने वाले 10,000 अफगान सैनिकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. अक्षय कुमार इस फिल्म में हवलदार इशर सिंह की भूमिका निभाते नजर आऐगें, जिन्होंने अपनी रेजिमेंट के साथ अफगान सैनिकों द्वारा किए गए दो हमलों को रोका.

 

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म 'केसरी' अगले साल होली के दिन 21 मार्च, 2019 को रिलीज होने वाली है. इसी साथ बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का ट्रेलर 13 सितंबर यानि कल रिलीज हो रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को एस शंकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. यह फिल्म इस साल के आखिर में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें