KGF Chapter 2 की वजह से Heropanti 2 की रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव

केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म जल्द सिल्वर स्क्रीन पर जोरदार धमाके के लिए तैयार है. इस फिल्म की रिलीज, जिन फिल्म मेकर्स को सबसे ज्यादा फर्क पड़ने वाला है वो हैं हीरोपंती 2 के मेकर्स.

KGF Chapter 2 की वजह से Heropanti 2 की रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव
केजीएफ स्टार यश.

नई दिल्ली: कन्नड़ स्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट ऐलान हो गया है. फैन्स इस न्यूज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म को मेकर्स ने 16 जुलाई 2021 को रिलीज करने फैसला किया है. केजीएफ 2 कई बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देगी. कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) भी केजीएफ 2 की रिलीज डेट के आस-पास ही रिलीज होगी. इस दौरान हीरोपंती 2 की रिलीज घाटे का सौदा साबित हो सकता है.

हीरोपंती 2 की शूटिंग अभी नहीं हुई है पूरी

इसी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है. वैसे इसकी एक वजह ये भी है कि फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है. वहीं यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 बनकर तैयार है. अब फिल्म मेकर्स बस रिलीज होने का इंताजर कर रहे हैं. केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) को लेकर लोगों में कमाल का क्रेज भी है. 

इस वजह से हो रही देरी

कोविड-19 के चलते टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की शूटिंग में काफी देरी हुई, जिसकी वजह से इसका समय से पूरा हो पाना भी अब मुश्किल हो गया है. अब ऐसे में केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज का ऐलान होना देख कर यही लगता है कि फिल्म को अब और देरी से रिलीज किया जाएगा. 

विदेशी साइट्स पर होना था शूट

हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को कई विदेशी साइट्स पर शूट की जाने की तैयारी थी, लेकिन कोविड की वजह से कई लोकेशन पर अभी जाया भी नहीं जा सकता. ऐसे में अब शूटिंग लोकेश भी नए सिरे से देखने पड़ रहे हैं. से में फिल्म की रिलीज डेट में देरी होना तय है. इस फिल्म को टाइगर श्रॉफ को लॉन्च करने वाले प्रोड्यूसर्स साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. 
 
ये भी पढ़ें.KGFChapter 2 Release Date: इंतजार खत्म! इस दिन पूरा होगा 'Rocky' का बदला, रिलीज डेट आई सामने

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.