KGF Chapter 2 के मेकर्स ने खोले फिल्म रिलीज से जुड़े कई राज, इस तस्वीर में छिपा है जवाब
Advertisement

KGF Chapter 2 के मेकर्स ने खोले फिल्म रिलीज से जुड़े कई राज, इस तस्वीर में छिपा है जवाब

KGF Chapter 2: केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट के बारे में असमंजस बना हुआ है. ऐसे में एक फोटो आई है, जो फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ बता रही है. 

 

केजीएफ.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से सिनामाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है. इस कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं. इसी के चलते कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट के बारे में असमंजस बना हुआ है. केजीएफ के मेकर्स ने अब एक तस्वीर पोस्ट की है. 

मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में 'केजीएफ 2' (KGF 2) का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है. यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tondon) स्टारर 'केजीएफ 2' का इंतजार फैंस लंबे समय से खर रहे हैं. बीते साल ये कहा गया था कि साल 2021 में मेंकर्स फिल्म को रिलीज करेंगे, लेकिन अब माहौल को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है, मगर फिर भी मेकर्स रिलीज डेट से जुड़ा बड़ा निर्णय ले चुके हैं. 

सामने आई रिलीज डेट

मेकर्स ने बीते दिन एक तस्वीर साझा कर के सभी अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है. इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी जान जाएंगे 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) कब रिलीज होगी. KGF 2 में नजर आने वाले एक्टर राव रमेश के जन्मदिन पर फिल्म्स से उनका पहला लुक रिवील किया गया. एक्टर को बधाई देने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. सामने आई तस्वीर पर लगी सील को देखकर पता चल रहा है कि फिल्म 16 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, लेकिन एक चीज अभी भी फैंस को कंफ्यूज कर रही हैं. 

साल का नहीं हुआ खुलासा

सामने आई रिलीज डेट में साल का कहीं भी जिक्र नहीं है. इससे ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि पता नहीं फिल्म इस साल या हो सकता है अगले साल रिलीज हो. फिल्म के मेकर्स ने तारीख के साथ साल का खुलासा नहीं किया. हो सकता है अगर कोरोना की वजह से इस साल चीजें ठीक नहीं रहीं को इसी तारीख पर 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) साल 2022 में रिलीज की जाए. अब साल के बारे में तो तभी बातें साफ होंगी जब मेकर्स की ओर से इस पर कोई आधिकारिक जानकारी दी जाएगी.  

 

पहले पार्ट को भी लोगों ने किया पसंद

बता दें, 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है. ऐसे में फैंस को कन्नड़ स्टार यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसका पहना भाग भी लोगों को खूब पसंद आया था. बाहुबली की तरह ही केजीएफ चैप्टर 1 को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे. अब केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच में नहीं आना चाहते गौतम गुलाटी! कही ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news