close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

KGF स्टार यश दोबारा बनने जा रहे हैं पिता, पत्नी राधिका ने शेयर किया VIDEO

सुपरस्टार यश अपनी फिल्म KGF से बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे और इसके साथ ही बॉलीवुड फैंस ने भी उन्हें खूब पसंद किया. KGF की धमाका ऐसा था कि इसके आगे शाहरुख खान की Zero ने भी हाथ खड़े कर दिए थे. 

KGF स्टार यश दोबारा बनने जा रहे हैं पिता, पत्नी राधिका ने शेयर किया VIDEO
KGF स्टार यश पत्नी राधिका पंडित के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार यश अपनी फिल्म KGF से बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे और इसके साथ ही बॉलीवुड फैंस ने भी उन्हें खूब पसंद किया. KGF की धमाका ऐसा था कि इसके आगे शाहरुख खान की Zero ने भी हाथ खड़े कर दिए थे. पिछले दिनों खबर आई थी कि 'केजीएफ' के सफल होने के बाद 'केजीएफ : चैप्टर 2' की घोषणा भी कर दी गई है. इसी सबके बीच यश ने फैंस के साथ एक नई खुशखबरी शेयर की है. यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी के नामकरण के बाद यश ने घोषणा की है कि वह और उनकी पत्नी राधिका पंडित दूसरी बार मां-बाप बनने जा रहे हैं. कन्नड़ अभिनेता ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की इस खबर की घोषणा एक बेहद ही रोचक और अलग अंदाज में की. राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पहली बेटी आर्या कैमरे के लिए क्यूट पोज देते नजर आ रही है. इसी वीडियो को दोबारा शेयर करते हुए राधिका ने लिखा 'राउंड 2' 

'केजीएफ: चैप्टर 2' इस मामले में चैप्टर 1 को देगी मात, सुपरस्टार यश का बड़ा खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Round 2.. #radhikapandit #nimmaRP

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यश फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा होगा. 'केजीएफ : चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग अप्रैल से शुरू की जा चुकी है. इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें