कंगना रनौत पर रियल एस्टेट एजेंट ने लगाया आरोप, 'क्‍वीन' ने अब यूं दी सफाई
Advertisement

कंगना रनौत पर रियल एस्टेट एजेंट ने लगाया आरोप, 'क्‍वीन' ने अब यूं दी सफाई

कंगना ने कहा, "आर्थिक मामले देखने वाली मेरी टीम ने उससे कभी सीधे सौदा नहीं किया लेकिन वह हमें 22 लाख रुपये और देने के लिए परेशान कर रहा है.'

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक रियल एस्टेट ब्रोकर के दावे को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने सारे बकाए का भुगतान कर दिया है, इसके बावजूद उन्हें परेशान किया जा रहा है. कंगना ने पिछले साल पाली हिल में एक बंगला खरीदा था और यह सौदा एक रियल एस्टेट ब्रोकर ने कराया था लेकिन ब्रोकर ने अब खार पुलिस में कंगना की बहन रंगोली चंदेल और अन्य कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

इस विवाद पर बोलते हुए कंगना ने कहा, "यह सौदा करने वाली एजेंसी को मैंने पूरा भुगतान कर दिया. सौदे में उनकी दलाली का एक फीसदी भी मैं कई महीने पहले दे चुकी हूं. कथित व्यक्ति उन दलालों में से है जिन्होंने मुझे यह सौदा बताया था."

fallback

'क्वीन' ने कहा कि उन्हें और पैसे देने के लिए परेशान किया जा रहा है. कंगना ने कहा, "आर्थिक मामले देखने वाली मेरी टीम ने उससे कभी सीधे सौदा नहीं किया लेकिन वह हमें 22 लाख रुपये और देने के लिए परेशान कर रहा है. वह दावा कर रहा है कि सौदे में दो फीसदी दलाली का सौदा हुआ था जिसका सौदे से पहले या बाद में कोई जिक्र नहीं हुआ. इसलिए इसका कोई मतलब नहीं रह जाता और हमने पुलिस को भी बता दिया है. हमारे पास सभी सबूत हैं." कंगना ने 3,075 वर्ग फीट क्षेत्रफल के बंगले के लिए 1.03 करोड़ का स्टांप शुल्क चुकाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news