Khatron Ke Khiladi 10: आज से शुरू होगा खतरों का सफर, रोहित शेट्टी के साथ आए ये सितारे

डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर अपने टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं. 

Khatron Ke Khiladi 10: आज से शुरू होगा खतरों का सफर, रोहित शेट्टी के साथ आए ये सितारे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धांसू एक्शन मूवीज के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर अपने टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं. आज कुछ ही घंटों के बाद इस रोमांचक सफर का आगाज होने जा रहा है. इस हौसले के खेल का यह 10वां सीजन है इसलिए फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. तो आईए हम आपको बताते हैं इस शो से जुड़ी हर जरूरी खबर...

'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' का 10वां सीजन आज यानी शनिवार 22 फरवरी से शुरू होने वाला है. शो के मोस्ट पॉपुलर होस्‍ट और बॉलीवुड डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी एक बार फिर टीवी की दुनिया के जांबाज सेलेब्‍स के साथ मिलकर मनोरंजन में रोमांच का तड़का लगाने वाले हैं. 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का पहला एपिसोड 22 फरवरी रात 9 बजे ब्रॉडकास्‍ट किया जाएगा. यह शो कलर्स चैनल पर ऑन एयर होगा. शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करेंगे. उन्होंने ने इससे पहले 5 और भी सीजंस होस्‍ट किए हैं.

कहां हो रही है शूटिंग
'खतरों के खिलाड़ी 10' के कुछ प्रोमो वीडियोज शो से पहले ही जारी किए जा चुके हैं. जिन्हें देखकर दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग बुल्‍गारिया में हुई है. बुल्‍गारिया के खूबसूरत लोकेशंस में इस तरह के एडवेंचरस गेम्‍स और स्‍टंट्स दर्शकों को पहले से काफी अलग लग सकते हैं.

क्या होगा खास 
हमेशा की तरह ये सीजन भी अपने अनोखे स्टंट से बेहद खतरनाक होने वाला है. क्योंकि सीजन 10वां है तो कहा जा रहा है कि हर टास्‍क दस गुना टफ होगा. इसके अलावा खूंखार जानवरों जैसे शेर, अजगर और कीड़े-मकौड़ों से भी कंटेस्टेंट्स का पाला पड़ेगा. 

ये 10 टीवी सेलेब्‍स हैं कंटेस्टेंट्स
इस सीजन में करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, शाविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शो का हिस्‍सा हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.