Khiladiyon Ka Khiladi: Akshay Kumar की फिल्म में बोला गया था बहुत बड़ा 'झूठ', सालों तक बेवकूफ बने लोग
Advertisement

Khiladiyon Ka Khiladi: Akshay Kumar की फिल्म में बोला गया था बहुत बड़ा 'झूठ', सालों तक बेवकूफ बने लोग

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक फाइटर की भूमिका निभाई थी और आज फिल्म फिल्म की 25वीं एनिवर्सरी पर अक्षय ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार फैक्ट रिवील किया है.

खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म का एक सीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक फाइटर की भूमिका निभाई थी और आज फिल्म फिल्म की 25वीं एनिवर्सरी पर अक्षय ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार फैक्ट रिवील किया है.

अक्षय कुमार ने शेयर की है ये पोस्ट
एक्टर ने एक मीम शेयर किया है जिसमें लिखा है कि वो लोग हाथ उठाएं जो अंडरटेकर को हरा चुके हैं. इसमें कुल चार तस्वीरें हैं. पहली तस्वीर है लोकप्रिय रेसलर ब्रॉक लेसनर की. दूसरी फोटो ट्रिपल एच की है, तीसरी फोटो में अक्षय कुमार नजर (Akshay Kumar) आ रहे हैं और चौथी फोटो में दिख रहे हैं रेसलर रोमन रेन्स. इस मीम को देखने के बाद फैंस को फिल्म का क्लाइमैक्स याद आना स्वाभाविक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अंडरटेकर से भिड़े थे अक्षय कुमार?
बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को WWE रेसलर द अंडरटेकर से भिड़ते दिखाया गया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) न सिर्फ अंडरटेकर से फाइट करते हैं बल्कि ये लड़ाई जीत भी जाते हैं. बड़े बालों और लंबी-चौड़ी कदकाठी वाले अंडरटेकर से अक्षय को भिड़ते देखना और उन्हें ये फाइट जीतते देखना लोगों ने खूब एन्जॉय किया. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि मेकर्स ने इस फिल्म में दर्शकों को एक झूठ बोला था.

क्या था वो राज जो सालों तक राज रहा
अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उस मजेदार फैक्ट को अपनी पोस्ट के कैप्शन में रिवील किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी को रिलीज हुए कल 25 साल हो गए. इसके लिए एक दमदार पोस्ट. हालांकि एक मजेदार फैक्ट ये है कि फिल्म में रेसलर ब्रायन ली ने अंडरटेकर का किरदार निभाया था.' अक्षय ने अपनी बात लिखने के बाद एक मुस्कुराने वाला इमोजी बना दिया है.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news