मां Shridevi के साथ बचपन की ये तस्वीर है Khushi Kapoor के फोन का वॉलपेपर, गलती से हुई रिवील
Advertisement

मां Shridevi के साथ बचपन की ये तस्वीर है Khushi Kapoor के फोन का वॉलपेपर, गलती से हुई रिवील

खुशी ब्लैक लोअर-टीशर्ट, व्हाइट शूज और पिंक मास्क पहनकर अपने डॉगी को घुमाने निकलीं. हालांकि जब वह फोटोग्राफर्स की तरफ हाथ वेव कर रही थीं तभी अनजाने में उनके फोन का वॉलपेपर रिवील हो गया.

खुशी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) मंगलवार को अपने डॉगी के साथ वॉक पर निकलीं. खुशी ब्लैक लोअर-टीशर्ट, व्हाइट शूज और पिंक मास्क पहनकर अपने डॉगी को घुमाने निकलीं. हालांकि जब वह फोटोग्राफर्स की तरफ हाथ वेव कर रही थीं तभी अनजाने में उनके फोन का वॉलपेपर रिवील हो गया.

मां को मिस करती हैं दोनों बेटियां
फोटोग्राफर विरल भयानी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. क्लोज अप फोटो में आप फोन की लॉकस्क्रीन पर श्रीदेवी (Shridevi) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की पुरानी तस्वीर देख सकते हैं. इस तस्वीर को खुशी खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद खुशी और जाह्नवी दोनों ही अपनी मां को बहुत मिस करती रही हैं.

मदर्स डे पर शेयर की थी ये फोटो
बीते दिनों मदर्स डे के खास मौके पर खुशी ने Miss You कैप्शन के साथ इस फोटो को शेयर किया था. मालूम हो कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां काफी तेजी से बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं वहीं खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अभी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि फैंस खुशी के डेब्यू को लेकर भी कई बार सवाल उठाते रहे हैं.

बाथटब में डूबने से हुई थी मौत
कई दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन करती रहीं श्रीदेवी (Sridevi) का निधन काफी समय तक एक रहस्य बना रहा. एक्ट्रेस की मौत लिकर ओवरडोज के बाद बाथटब में डूबने के कारण हुई थी. बोनी और श्रीदेवी (Boney and Sridevi) उस वक्त एक शादी अटेंड करने गए हुए थे और इस फंक्शन से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी (Sridevi) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

यह भी पढ़ें- 'फैमिली मैन' का इंतजार हुआ खत्म, अगले महीने इस तारीख को रिलीज होगी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news