कियारा आडवाणी ने बनाईं कुकीज, तो भाई ने लेटर लिखकर दिया मजेदार जवाब

कियारा आडवाणी ने अपने भाई के लिए कुकीज बनाईं और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा भी किया.

कियारा आडवाणी ने बनाईं कुकीज, तो भाई ने लेटर लिखकर दिया मजेदार जवाब
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस समय घर पर हैं क्योंकि लॉकडाउन के कारण शूटिंग और फिल्म रिलीज को रोक दिया गया है. वह परिवार के साथ अपने खाली समय का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रही हैं. स्केचिंग से लेकर बेकिंग तक, लॉकडाउन के बीच कियारा अपनी छिपी हुई प्रतिभा को तलाश रही हैं.

वह अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की अनदेखी वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों का मनोरंजन भी कर रही हैं, साथ ही कुछ दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स के साथ ऑनलाइन लूडो भी खेला था. हाल ही में, कियारा ने शानदार चॉकलेट कुकीज (cookies) बनाईं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. उसे देख कर फैंस के मुंह से सचमुच पानी आ रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

made by yours truly 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई मिशाल के हाथ से लिखा एक लेटर शेयर किया. पत्र में लिखा गया, 'ऐसी शानदार बहन होने के लिए और घर में सबसे अच्छा डेजर्ट बनाने के लिए, धन्यवाद आलिया. कृपया ऐसा और भी बनाए, भगवान आपको भरपूर आशीर्वाद देगा. आपका प्यारा भाई मिशाल.' 

कियारा ने अपने भाई के लिए कुछ और कुकीज बनाईं और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चुपके से साझा भी किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगी जो  ऑनलाइन रिलीज होगी. इसी के साथ ही कियारा फिल्म 'भूलभूलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें