Kiara Advani के सामने फैन ने रखी मिलने की ख्वाहिश, एक्ट्रेस ने दे डाला ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियरा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनसे एक फैन ने मिलने की ख्वाहिश रख डाली जिसका जवाब एक्ट्रेस ने खूबसूरती के साथ दिया. 

Kiara Advani के सामने फैन ने रखी मिलने की ख्वाहिश, एक्ट्रेस ने दे डाला ये जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी में दिखने वाले सितारों की अक्सर फैन फॉलोइंग बहुत लंबी होती है. इनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेकरार रहते हैं. लेकिन हर किसी की ये इच्छा पूरी नहीं होती. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो शायद अपने फैन की एक ख्वाहिश जल्द ही पूरी कर सकती हैं. 

फैन की इच्छा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से एक फैन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है. इस इच्छा पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया है और उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

फैन ने लिखा नोट

दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के एक फैन पेज पर एक फैन ने उनसे मिलने के लिए कहा और एक काफी बड़ा नोट भी लिखा. फैन ने लिखा कि, 'मेरे लिए कियारा आडवाणी मैम एक आइडल हैं, उनसे मिलना मेरे लिए एक सबसे खूबसूरत पल होगा. हालांकि मुझे अफसोस है कि कियारा कई बार दिल्ली आईं लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाई. अगली बार मैं अपना 100 फीसदी दूंगी. उम्मीद करती हूं कि मेरा यह सपना जल्द पूरा होगा.'

 

 

कियारा ने दिया जवाब

कियारा (Kiara Advani) की नजर इस ट्वीट पर पड़ी तो फट से फैन को जवाब दे दिया. एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा है कि सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत जल्द आपका भी यह सपना पूरा हो जाएगा. कियारा का ये ट्वीट सभी को बेहद पसंद आ रहा है. इस एक्ट्रेस के इस रिप्लाई पर फैन ने लिखा है कि आपका हर रिप्लाई और लाइक मेरे लिए कीमती होता है, मैम मेरे पास आपके सभी ट्वीट्स सेव हैं जिसपर आपने लाइक किया है. आपका हर रिप्लाई मेरे बुकमार्क में सेव है. मैं आपकी एक प्राउड फैन हूं, आपका टैलेंट और व्यव्हार मुझे बहुत पसंद है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कॉलेज के दिनों में Honey Singh करते थे ऐसा धमाकेदार डांस, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.