विक्की कौशल ने कियारा को नहीं भेजा शादी का न्योता? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
X

विक्की कौशल ने कियारा को नहीं भेजा शादी का न्योता? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों की संख्या तक की जानकारी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, कपल की शादी में किन-किन सेलेब्स को बुलाया गया है अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.

विक्की कौशल ने कियारा को नहीं भेजा शादी का न्योता? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों की संख्या तक की जानकारी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, कपल की शादी में किन-किन सेलेब्स को बुलाया गया है अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. इस बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बताया कि उन्हें विक्की कौशल ने अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया है.

विक्की की शादी को लेकर कियारा ने कही ये बात
कियारा आडवाणी (Kiara Advani) विक्की कौशल के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में काम कर चुकी हैं. उनसे पूछा गया कि क्या विक्की ने उन्हें शादी का न्योता भेजा है तो उन्होंने साफ मना कर दिया. दरअसल, कियारा एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में शामिल हुईं. इस दौरान जब उनसे विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, 'रियली? सुना तो है लेकिन पता नहीं. मुझे तो इनवाइट नहीं किया'.

सलमान को भी नहीं भेजा शादी का कार्ड
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) की शादी में डायरेक्टर कबीर खान, डायरेक्टर आनंद एल राय जैसे सेलिब्रिटीज शामिल हो सकते हैं. कैटरीना ने सलमान खान (Salman Khan) को भी शादी का कार्ड नहीं भेजा है. इंडिया टुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक जब सलमान खान की बहन अर्पिता खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कैटरीना की तरफ से हमारे परिवार को शादी का कार्ड नहीं भेजा गया है. 

राजस्थान में होगी कपल की शादी
बताते चलें कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे. 7 दिसंबर से वेडिंग फंक्शंस शुरू होंगे जो 10 दिसंबर तक चलेंगे. इसके लिए शुक्रवार को जिला कलेक्टर ने एक बैठक ली थी, जिसमें बताया गया कि विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा को लेकर पुख्या इंतजाम किए जा रहे हैं. शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें: Badshah के गाने में नजर आएंगी बोल्ड बाला Seerat Kapoor, जैकलीन और उर्वशी को करेगी फेल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news