डेनिम शर्ट को कमर पर बांध बालों को लहराते हुए निकली ये हसीना, क्या स्टाइल देख आपने पहचाना?
Advertisement

डेनिम शर्ट को कमर पर बांध बालों को लहराते हुए निकली ये हसीना, क्या स्टाइल देख आपने पहचाना?

बी टाउन की एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे तो सबसे ज्यादा होते हैं. हो भी क्यों ना..इनका अंदाज है ही इतना खूबसूरत. तभी तो चाहे एयरपोर्ट लुक हो, जिम वियर हो या फिर फिल्मी इवेंट में कोई एक्ट्रेस नजर आए. हर बार अपने हुस्न, अदा और स्टाइल से ये हसीनाएं लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Stylish Actress: बी टाउन की एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे तो सबसे ज्यादा होते हैं. हो भी क्यों ना..इनका अंदाज है ही इतना खूबसूरत. तभी तो चाहे एयरपोर्ट लुक हो, जिम वियर हो या फिर फिल्मी इवेंट में कोई एक्ट्रेस नजर आए. हर बार अपने हुस्न, अदा और स्टाइल से ये हसीनाएं लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं. यही वजह है कि पैपराजी भी ताक लगाए बैठे रहते हैं कि आखिर कब कौन एक्ट्रेस उनके कैमरों में कैद हो जाए और इस बार जो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरों में कैप्चर हुईं वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 

कमर पर डेनिम शर्ट बांध कर निकलीं ये हसीना 
क्या इस तस्वीर में देखकर आप पता लगा सकते हैं कि आखिर हम किनकी बात कर रहे थे. अगर नहीं तो बेचैन ना हों, हम उस हसीना का नाम रिवील कर ही देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं जो आज शानदार लुक में स्पॉट हुईं. रेड स्पोर्ट्स ब्रा, मैचिंग टाइट लेगिंग और स्टाइल से कमर पर बांधी डेनिम शर्ट...उस पर जब ये हसीना बालों को झटकते हुए निकलीं तो देखने वाले बेकाबू हो उठे. 

अब सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के इस लुक की चर्चा तो होनी ही थी लिहाजा वो खूब तारीफ बटोर रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग इश्क के चर्चे
पिछले डेढ़ साल से कियारा आडवाणी का नाम उनके शेरशाह कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जुड़ता नजर आ रहा है. हालांकि अब तक तो दोनों ही इस रिश्ते से इंकार करते रहे लेकिन अब लगता है दोनों ने बिना कुछ बोले ही इसे ऑफिशियल कर दिया है. हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर जिस तरह साथ दिखे और अब कॉफी विद करण में भी सिद्धार्थ ने कियारा संग रिलेशनशिप के सवाल को ना तो नजरअंदाज किया और ना ही इससे इंकार किया. ऐसे में इनका रिश्ता कन्फर्म हो ही गया है. अक्सर कियारा को सिद्धार्थ के घर पर स्पॉट किया जाता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
      

Trending news