Kiara Met Sidharth Malhotra: ब्रेकअप के बाद पहली बार एक दूसरे के सामने आए कियारा और सिद्धार्थ, ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement

Kiara Met Sidharth Malhotra: ब्रेकअप के बाद पहली बार एक दूसरे के सामने आए कियारा और सिद्धार्थ, ऐसे किया रिएक्ट

Kiara Advani और Sidharth Malhotra के ब्रेकअप की खबरों के बीच इन दोनों सितारों को एक बार फिर से एक साथ देखा गया. इसके बाद जो कुछ भी हुआ वो कैमरे में कैद हो गया.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani Met Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ब्रेकअप की खबरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यहां तक कि कियारा ने बातों- बातों में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों पर कहा था कि वो किसी को भी भूलना नहीं चाहतीं. वहीं हाल ही में ब्रेकअप की खबरों के बीच पहली बार कियारा और सिद्धार्थ का आमना-सामना हुआ. दोनों ने एक दूसरे को  देखकर जिस तरह से रिएक्ट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

कियारा कर रही थीं फिल्म का प्रमोशन

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को रिलीज हुई है. इस फिल्म का प्रमोशन कियारा कार्तिक आर्यन के साथ कर रही थीं. तभी अचानक वहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंच गए. 

एक दूसरे को देख ऐसे किया रिएक्ट 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को देख कियारा थोड़ा असहज लगती हैं. पहले सिद्धार्थ कियारा के पास खड़े शख्स को गले लगाते हैं. इसके बाद वो कियारा आडवाणी को गले लगाते हैं इसके बाद कार्तिक को हग करते हैं. वीडियो में एक दूसरे को गले लगाते हुए दोनों मुस्कुराते हैं. दोनों आपस में कुछ बातचीत करते हुए भी दिखते हैं. 

 

 

ग्लैमरस लुक में दिखीं कियारा

इस खास मौके पर कियारा पिंक कलर के पैंट के साथ उसी रंग का कोट पहने हुई थीं. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लू कलर की जैकेट पहने हुए थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

क्या सही में हो गया कियारा-सिद्धार्थ का ब्रेकअप?

दरअसल, लंबे वक्त से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का कोई भी पोस्ट लाइक नहीं किया है. जिससे इन खबरों को जोर मिल रहा है.वहीं ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो 'किसी को भी नहीं पता कि इन दोनों के बीच क्या हुआ, लेकिन आजकल लोग एक दूसरे से जल्दी बोर हो जाते हैं.' 

 

यह भी पढ़ें-  Urfi Javed Oops Moment: रस्सियों से बनी स्कर्ट में पोज दे रही थीं उर्फी जावेद, हुई एक गलती और दिख गया सब कुछ

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news