कियारा आडवाणी को पसंद है विक्की कौशल का ये किरदार, बताई वजह
Advertisement

कियारा आडवाणी को पसंद है विक्की कौशल का ये किरदार, बताई वजह

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि अब तक जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है, सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहे हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का कहना है कि अब तक जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है, सभी किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहे हैं. आने वाले साल में वह काफी व्यस्त हैं. नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' में वह जल्द ही दिखाई देंगी. फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहा, मैंने 'गिल्टी' में ननकी का किरदार निभाया है. ये एक अलग तरह का रोल है. उसने मास्क पहना हुआ है. मैं खुद जैसी हूं, वैसी वो बिल्कुल नहीं. इस किरदार के शेड्स को समझना और इसको निभाना बेहद दिलचस्प रहा. 

  1. कियारा की फिल्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होगी
  2. कहा, ' गिल्टी' का किरदार मुझसे बिल्कुल अलग
  3. आज रिलीज होगी फिल्म 
  4.  

उन्होंने आगे कहा, कबीर सिंह,' गुड न्यूज और गिल्टी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं. उम्मीद है कि जैसे दर्शकों ने मुझे अन्य भूमिकाओं में पसंद किया था वैसे ही गिल्टी में भी करेंगे. 

बॉलीवुड की अपेक्षा नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म्स क्या एक्टर्स को बेहतर अवसर प्रदान करते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आज के समय में ये बातें खत्म हो रही हैं. मुझे याद है, फिल्म 'संजू' में मुझे विक्की कौशल का किरदार भी उतना ही पसंद आया, जितना संजू का आया था.

कियारा ने आगे कहा, जो भूमिका आप निभा रहे हैं, वह आपको एक अभिनेता के रूप में उत्साहित करे, तो अच्छा लगता है. मेरे जैसी मुख्यधारा की अभिनेत्री भी नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर एक फीचर फिल्म कर रही है. मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है. एक बदलाव हो रहा है. नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' का निर्देशन रूचि नारायण ने किया है. इसमें कियारा आडवाणी, आकांशा रंजन कपूर, ताहिर शब्बीर और गुरफतेह सिंह पीरजादा ने काम किया है. फिल्म 6 मार्च यानी आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news