'चकाचक' गाने पर बच्ची का डांस देख फैंस को याद आई आराध्या बच्चन, बोले-ये तो हूबहू है
Advertisement

'चकाचक' गाने पर बच्ची का डांस देख फैंस को याद आई आराध्या बच्चन, बोले-ये तो हूबहू है

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' के गाने 'चकाचक' ने खूब धूम मचाई. अब इस गाने पर एक प्यारी सी बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों को अमिताभ बच्चन की पोती की याद आ गई.

 

बच्ची का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर एक झलक में लगता है कि ये तो आपका फेवरेट सितारा है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि हमें लगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन है. 

  1. बच्ची का डांस वीडियो वायरल
  2. फैंस को याद आई आराध्या
  3. सारा ने भी किया अप्रूव

'चकाचक' गाने पर डांस कर रही बच्ची

इस वायरल वीडियो में नजर आने वाली बच्ची सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के 'चकाचक' गाने पर ठुमके लगा रही है. वीडियो में ये छोटी सी बच्ची सारा से मैचिंग हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही 'चकाचक' गाने के सारे डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी कर रही है.

लोगों को याद आ गई आराध्या बच्चन

इस प्यारी चुलबुली बच्ची का वीडियो जिस जिसने भी देखा उसे आराध्या बच्चन याद आ गई. दरअसल, इस बच्ची का हेयर स्टाइल और चेहरा काफी हद तक आराध्या ( Aaradhya Bachchan) से मिल रहा है. जिस वजह से फैंस इस वीडियो को देख आराध्या को याद कर रहे हैं.

 

 

 

लगातार फैंस कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कह रहे हैं कि हमें लगा कि आराध्या बच्चन आ गई. एक फैन ने लिखा- 'ये हूबहू आराध्या बच्चन की तरह लगती है.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा- 'मुझे लगा ये ऐश्वर्या की बेटी है.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'बिल्कुल आराध्या की तरह लग रही है.'

सारा को भी पसंद आया बच्ची का चकाचक डांस

इस छोटी सी बच्ची के चकाचक डांस को देखकर एक्ट्रेस सारा अली खान भी खुद को रोक नहीं पाई. सारा ने इस डांस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया.वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'टू क्यूट चकाचक.' 

 

fallback

सारा का करियर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म की वजह से उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के सम्मान से भी नवाजा गया था. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' और इम्तियाज अली की 'लव आजकल' की. इसके बाद उनकी 'कुली नंबर1' आई जो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. हाल ही में एक्ट्रेस की 'अतरंगी रे' ओटीटी पर रिलीज हुई, जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला.

 

इसे भी पढ़ें: ये 6 दिग्गज सितारे इस साल OTT पर करेंगे डेब्यू, लगाएंगे दमदार वेब सीरीज का तड़का

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news