OMG कीकू शारदा को महंगी पड़ गई एक कप चाय, होटल ने थमा दिया 78,650 रुपये का बिल
Advertisement

OMG कीकू शारदा को महंगी पड़ गई एक कप चाय, होटल ने थमा दिया 78,650 रुपये का बिल

कीकू ने अपनी इस ट्रिप का एक बिल सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बाली में एक कप चाय और कॉफी ऑर्डर की थी जिसका बिल 78,650 रुपये आया है. 

कीकू शारदा (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक इन दिनों सेलेब्स लगातार हॉलीडे मोड में चल रहे हैं. इस मौसम में सेलिब्रेटीज को सबसे ज्यादा बीच डेस्टिनेशन पसंद आते हैं और मालदीव-मॉरीशस के बाद स्टार्स को इंडोनेशिया और बाली खूब भा रहे हैं. कपिल शर्मा के शो से मशहूर हुए कॉमेडियन कीकू शारदा भी पिछले दिनों फैमिली के साथ छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं. कीकू शारदा के साथ इस वेकेशन कुछ ऐसा हुआ है जिसे वो ताउम्र भूल नहीं पाएंगे. कीकू को बाली में एक कप चाय और कॉफी पीना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया है. 

कीकू ने अपनी इस ट्रिप का एक बिल सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बाली में एक कप चाय और कॉफी ऑर्डर की थी जिसका बिल 78,650 रुपये आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि कीकू को इस बिल से प्रॉब्लम नहीं है क्योंकि इंडियन करंसी के हिसाब से ये बिल सिर्फ 400 रुपये का है. रह गया न मुंह खुला जी हां, एक्टर ने दो कप चाय-काफी का काफी तगड़ा बिल भरा है. 

कुछ दिन पहले ही एक्टर राहुल बोस के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें उन्हें होटल ने दो केले का बिल 443 रुपये थमा दिया था. राहुल ने होटल का बिल दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया था कि आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है? इस वीडियो में राहुल ने केले की तस्वीरों को भी दिखाया है और बिल की कॉपी भी दिखाई है.

सोच-समझकर खाना केले, दो केले का बिल आया 443 रुपये, एक्टर के उड़े होश

बता दें कि पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स 2' के हिंदी वर्जन में कपिल के अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने भी अपनी आवाज दी. इन दोनों कलाकारों जेटा और लियोनार्ड के किरदारों की हिंदी डबिंग है. वहीं कपिल शर्मा ने रेड के किरदार को अपनी आवाज दी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news