राम रहीम को हुई जेल तो कीकू शारदा ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट

कीकू ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में राम रहीम का हुलिया बनाकर उनकी फिल्म का एक सीन कॉपी किया था.

राम रहीम को हुई जेल तो कीकू शारदा ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट
2016 में राम रहीम के भक्तों ने कीकू शारदा पर किया था केस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस में कोर्ट ने आरोपी पाया था जिसके बाद 28 अगस्त को कोर्ट ने राम रहीम को दोषी मानते हुए 10 साल की सजा सुनाई है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कीकू शारदा को लगाता बधाइयां मिली. दरअसल, गुरमीत सिंह को रेप केस में आरोपी माने जाने के बाद से ही कॉमेडियन कीकू शारदा सुर्खियों में थे. ऐसा इसलिए क्योंकि एक शो के दौरान कीकू पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कीकू ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में राम रहीम का हुलिया बनाकर उनकी फिल्म का एक सीन कॉपी किया था. इसके बाद से ही राम रहीम के समर्थकों ने कीकू पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद कीकू पर केस भी दर्ज कराया गया जिसके बाद 1 लाख रुपए के निजी मुचकले के बाद कीकू को छोड़ा गया. 

अब इस मामले पर अब तक चुप्पी साधे कीकू शारदा ने राम रहीम को सजा होने के बाद अपनी पत्नी प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, वह शांतिपूर्ण चाइनीज खाना खा रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन परले ट्विंकल खन्ना ने कीकू को ट्वीट कर सलाह दी थी कि उन्हें किसी चाइनीज रेस्तरां में जाकर नॉन एमएसजी चाइनीज खाना खाना चाहिए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें