किशोर कुमार की जीवनी पर फिल्म बनाऊंगा: अनुराग बासु
Advertisement

किशोर कुमार की जीवनी पर फिल्म बनाऊंगा: अनुराग बासु

अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में रणबीर कपूर के शूटिंग खत्म करते ही फिल्मकार अनुराग बासु किशोर कुमार की जीवनी पर फिल्म बनाएंगे। रणबीर कपूर और अनुराग बासु दोनों ने मिलकर ‘जग्गा जासूस’ का निर्माण किया है।

पणजी : अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में रणबीर कपूर के शूटिंग खत्म करते ही फिल्मकार अनुराग बासु किशोर कुमार की जीवनी पर फिल्म बनाएंगे। रणबीर कपूर और अनुराग बासु दोनों ने मिलकर ‘जग्गा जासूस’ का निर्माण किया है।

निर्देशक ने कहा कि वह पटकथा के साथ तैयार तो हैं लेकिन उन्हें लगता है कि इससे जुड़े सभी लोगों को काफी तैयारी और समर्पण की जरूरत है।

बासु ने नेशनल फिल्म डेवलपमेंट ऑफ इंडिया (एनएफडीसी) के फिल्म बाजार से इतर बताया, ‘‘किशोर कुमार की जीवनी पर फिल्म बनाने के लिए मैं रणबीर का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि उनसे मुझे कम से कम छह महीने का वक्त चाहिए। यह थोड़ी अलग फिल्म होगी और हम इसमें किसी की भी दखलअंदाजी नहीं चाहते। रणबीर फिलहाल ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘जग्गा जासूस’ को पूरा करने में व्यस्त हैं।’’ पूर्व के दावों से विपरीत बासु ने बताया कि फिल्म की पटकथा को जिस तरह आकार दिया गया है उससे इस महान गायक के परिवार वाले खुश हैं।

उन्होंने बताया, ‘‘मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिला और वे काफी खुश थे। उन्हें मुझमें और रणबीर में पूरा यकीन है। वे पूरी फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं।’’

Trending news