सुशांत सिंह राजपूत ने ये क्या किया जिससे रुक गई फिल्म की शूटिंग !

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का व्यवहार काफी दोस्ताना है. लेकिन उनके इस व्यवहार के चलते उन्हें अपनी नई फिल्म 'किजी और मन्नी' के सेट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

सुशांत सिंह राजपूत ने ये क्या किया जिससे रुक गई फिल्म की शूटिंग !
सुशांत सिंह राजपूत 'किजी और मन्नी' के सेट पर अपने व्यवहार से मुश्किल में फंस गए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का व्यवहार काफी दोस्ताना है. कई बाद उनके इस दोस्ताना व्यवहार को लोग समझ नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ पिछले महीने जमशेदपुर में चल रही रही उनकी नई फिल्म 'किजी और मन्नी' की शूटिंग के दौरान सामने आया. 'किजी और मन्नी' वर्ष 2014 की हिट हॉलीवुड फिल्म 'द फाल्ट इन ऑवर स्टार' की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन नए सितारों को कास्ट करने में माहिर मुकेश छाबरा कर रहे हैं.

अभिनेत्री ने की शिकायत
सूत्रों के अनुसार, जमशेदपुर में 'किजी और मन्नी' की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत फिल्म की मुख्य अभिनेत्री संजना सांघी के साथ कुछ अधिक फ्रेंडली होने की कोशिश करते हुए दिखे. ऐसे में संजना को काफी असहज महसूस हुआ तो उन्होंने इस बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी. परिजनों ने उन्हें कहा कि वो तब ही सेट पर जाएं जब उन्हें कोई असुविधा महसूस न हो. इस विवाद के चक्कर में फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई.

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत नहीं, अब जॉन अब्राहिम होंगे 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर (रॉ)' के हीरो

नहीं मिली कोई प्रतिक्रिया
इस बारे में हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की ओर से फिल्म के निर्देशक मुकेश को मैसेज भेज कर यह पूछा गया कि क्या किसी तकनीकी कारण के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई है. लेकिन उन्होंने इस मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया. इस बारे में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी मैसेज भेजा गया और उन्हें फोन किया गया. पर उन्होंने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इस बारे में इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे स्टूडियो को जब मेल भेज कर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम अपने कलाकारों की सुरक्षा को ले कर काफी सतर्क रहते हैं. स्टूडियो ने ऐसी किसी घटना से इनकार करते हुए कहा कि हमारे सेट व शूटिंग सिड्यूल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. फिल्म की फाइनल सिड्यूल की शूटिंग तेजी से की जा रही है. हम इस फिल्म को 2019 में रिलीज करना चाहते हैं.