'दिल बेचारा' नहीं है डेब्यू फिल्म, पहले इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं Sanjana Sanghi
Advertisement

'दिल बेचारा' नहीं है डेब्यू फिल्म, पहले इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं Sanjana Sanghi

दरअसल संजना ने 13 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म 'रॉकस्टार' में काम किया था. 

'दिल बेचारा' नहीं है डेब्यू फिल्म, पहले इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं Sanjana Sanghi

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, इस फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) इस फिल्म से एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं, लेकिन कम लोग जानते हैं संजना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से की थी. जी हां ये ही नहीं संजना 'दिल बेचारा' से पहले दो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

दरअसल संजना ने 13 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म 'रॉकस्टार' में काम किया था. मुकेश छाबरा जो कि बॉलीवुड के बड़े कॉस्टिंग डॉयरेक्टर हैं, ने ही संजना को इम्तियाज की फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए अप्रोच किया था और बाद में निर्देशक के तौर अपनी डेब्यू फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए उन्होंने संजना को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना. संजना ने फिल्म 'रॉकस्टार' में नरगिस फाखरी की छोटी बहन का रोल प्ले किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

संजना इसके अलावा इरफान खान और सबा कमर की फिल्म 'हिंदी मीडियम' में भी नजर आ चुकी हैं, उन्होंने सबा के टीनएज का किरदार इस फिल्म में निभाया था लेकिन उस छोटे से रोल से ही उन्होंने अपना जादू स्क्रीन पर चला दिया. संजना 'हिंदी मीडियम' के फेमस सॉन्ग 'हूर' में नजर आई थीं. 

यही नहीं 'दिल बेचारा' के पहले संजना सांघी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने इसमें कैटी का किरदार निभाया था, फिल्म में उनका पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा के साथ एक सीन था. 'फुकरे रिटर्न्स' को बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में वरुण शर्मा 'चूचा' के किरदार में थे और 'चूचा' की गर्लफ्रेंड के रोल में संजना नजर आई थीं. 

हालांकि जब संजना ने बॉलीवुड में कदम रखा तो इसके बाद उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर आने लगे, संजना ने कोका-कोला, कैडबरी, मिन्त्रा, एयरसेल, डाबर और तनिष्क आदि विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांड के लिए भी काम किया है. अब संजना लीड एक्ट्रेस के तौर पर 'दिल बेचारा' के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं, खास बात यह है कि फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी, यह सुशांत की आखिरी फिल्म है. 

यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'द फाल्ट इन आवर स्टार्स' की हिंदी रीमेक है, जो कि जॉन ग्रीन की सन 2012 में प्रकाशित हुई नावेल पर आधारित है, जिसका नाम 'द फाल्ट इन आवर स्टार्स' ही है. फिल्म से प्रसिद्ध कॉस्टिंग डॉयरेक्टर मुकेश छाबरा डॉयरेक्टर के तौर पर डेब्यू करेंगे. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होने के कारण इस फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news