शबाना आजमी के सिर, गर्दन, चेहरा और दाईं आंख पर आई हैं चोटें, जानें अब कैसी है उनकी हालत

शबाना आजमी की सड़क दुर्घटना की खबर सामने आने के बाद से पूरा बॉलीवुड जगत सकते में आ गया, क्योंकि दो दिन पहले ही जावेद अख्तर के बर्थडे पार्टी पर बॉलीवुड के लगभग सेलेब्स शामिल हुए थे.

शबाना आजमी के सिर, गर्दन, चेहरा और दाईं आंख पर आई हैं चोटें, जानें अब कैसी है उनकी हालत
अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में भर्ती हैं शबाना आजमी (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में कार में सफर कर रहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) घायल हो गईं थी. शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एमजीएम-एमसीएच) में ले जाया गया था और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में रेफर कर दिया गया था. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी हालत स्थिर है. उनकी हालत में तेजी से सुधार आ रहा है. 

हाईवे पुलिस की गश्ती टीम के पुलिसकर्मी बाबासाहेब केमैट ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि कार में अभिनेत्री के साथ उनके पति और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कवि-गीतकार जावेद अख्तर भी यात्रा कर रहे थे. उनकी कार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा टकराई. घायल अभिनेत्री को कार से बाहर निकालकर सड़क पर बैठाया गया और तुरंत नवी मुंबई के कामोथेले स्थित एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. 

शबाना आजमी हेल्थ अपडेट: हालत स्थिर, स्वास्थ्य पर लगातार रखी जा रही निगरानी

वहीं, शबाना आजमी की सड़क दुर्घटना की खबर सामने आने के बाद से पूरा बॉलीवुड जगत सकते में आ गया, क्योंकि दो दिन पहले ही जावेद अख्तर के बर्थडे पार्टी पर बॉलीवुड के लगभग सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्ट्रेस शबाना आजमी के सड़क हादसे में घायल होने पर दुख जताया था. पीएम मोदी ने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "शबाना आजमी जी के सड़क हादसे में घायल होने की खबर से व्यथित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें