इस साल पहली बार ऋतिक रोशन को समझ में आया 'छठ पूजा' का असल महत्व
Advertisement

इस साल पहली बार ऋतिक रोशन को समझ में आया 'छठ पूजा' का असल महत्व

ऋतिक ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी.

गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मुंबई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक रोशन हर साल जुहू बीच पर छठ पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते थे, लेकिन ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही, क्योंकि उन्होंने इस साल ही असल मायने में छठ पूजा के महत्व को समझा और पहली बार ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी.

  1. ऋतिक रोशन के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही.
  2. ऋतिक ने इस साल ही असल मायने में छठ पूजा के महत्व.समझा.
  3. ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी.

ट्वीट कर दी शुभकामनाएं
देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं देते हुए अभिनेता ने लिखा, "मैं हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था. लेकिन इस वर्ष मैंने छठ पूजा का असल महत्व समझा. सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं." ऋतिक रोशन, गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करेंगे, जिसमें ऋतिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में पहली बार अभिनेता पटना से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे.

अपने इस किरदार के लिए ऋतिक बारीकी से बिहार की परंपरा और रीति रिवाज को समझ रहे हैं और इसी दौरान उन्हें छठ पूजा के बारे में जानने का मौका मिला. इस वजह से वह इस त्योहार के मूल महत्व को समझ पाए और उन्होंने इस मौके पर सभी को छठ पर्व की बधाई दी. विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अपने आप में काफी अनोखी होगी और ऋतिक के प्रशंसक पहली बार उन्हें इस तरह के किरदार में देखेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news