जानिए कंगना से मिलने पर हर बार क्या गुजारिश करते हैं अमिताभ बच्चन?
Advertisement

जानिए कंगना से मिलने पर हर बार क्या गुजारिश करते हैं अमिताभ बच्चन?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के लाखों फैन के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी उनके फैन हुआ करते हैं। यह खुलासा अमिताभ ने हाल ही में किया और उन्होंने कहा कि मैं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं।

जानिए कंगना से मिलने पर हर बार क्या गुजारिश करते हैं अमिताभ बच्चन?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के लाखों फैन के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी उनके फैन हुआ करते हैं। यह खुलासा अमिताभ ने हाल ही में किया और उन्होंने कहा कि मैं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं।

 

MissMalini.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कंगना की जमकर तारीफ की है और कहा 'मैं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं। जब भी मैं उनसे मिलता हूं तो उनसे यह गुजारिश करता हूं कि वह मुझे अगली फिल्म में अपने एक सह-कलाकार के रूप मेरे नाम की सिफारिश करे।' यह अमिताभ बच्चन का बड़प्पन ही है जो अपने से काफी जूनियर कलाकारों के बारे में ऐसा सोचते है और उसे इस प्रकार से प्रोत्साहित करते हैं।

हाल ही में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में पुरस्कार वितरित किए जिसमें अमिताभ बच्चन को पीकू के लिए जबकि कंगना को तनु वेडस मनु रिटर्न्स के लिए क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एवं अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। फिल्म ‘पीकू’ में अमिताभ ने दीपिका के बूढ़े पिता की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। वहीं कंगना ने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के डबल रोल किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा। खासतौर पर हरियाणवी लड़की के किरदार को कंगना ने बेहतरीन तरीके से निभाया
 

Trending news