close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए सनी लियोनी की नज़र में क्या है 'रियलिटी शो' की सफलता का राज

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला' एक बार फिर से शुरु होने जा रहा है। शो के नौवें संस्करण में अभिनेत्री सनी लियोन इसकी मेजबानी करती हुई नजर आएंगी।उनका मानना है कि रियलिटी शो इसलिए लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं, क्योंकि लोग दूसरों की जिंदगी के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं।

जानिए सनी लियोनी की नज़र में क्या है 'रियलिटी शो' की सफलता का राज

नई दिल्ली: लोकप्रिय रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला' एक बार फिर से शुरु होने जा रहा है। शो के नौवें संस्करण में अभिनेत्री सनी लियोन इसकी मेजबानी करती हुई नजर आएंगी।उनका मानना है कि रियलिटी शो इसलिए लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं, क्योंकि लोग दूसरों की जिंदगी के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं।

सनी ने कहा कि हम विभिन्न कार्यक्रम इसलिए देखते हैं, क्योंकि वे हमें मजेदार लगते हैं। हमें दूसरे लोगों की जिंदगी के बारे में जानना मजेदार लगता है, इसलिए मनोरंजन जगत में रियलिटी शोज इतने सफल होते हैं।

रियलिटी शो अक्सर लोगों के बीच बाकी धारावाहिकों से ज्यादा पसंद किया जाता है। इसे लेकर सनी का मानना है कि रियलिटी शो इसलिए लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं, क्योंकि लोग दूसरों की जिंदगी के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं।

'स्प्लिट्सविला' 'प्यार की खोज' का शो है, जिसमें लड़के और लड़कियां 'विला' में रहने के लिए एक-दूसरे से लड़ते दिखाई देते हैं। शो के पिछले संस्करणों में प्रतिभागियों के बीच काफी मौखिक झगड़े दिखाए गए थे।

सनी तीसरी बार इसकी मेजबानी कर रही हैं। उनका कहना है कि इस बार के संस्करण में काफी मजेदार और अलग स्थितियां हैं। शो में उनके साथ रणविजय सिंह भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में शो को लांच किया गया था।

इसी दौरान शो की थीम के बारे में बात करते हुए रणविजय सिंह ने कहा कि, इसका नौवां संस्करण पुरुषों को महिलाओं से तहजीब से पेश आना और उनके लिए आवाज उठाना सिखाएगा।