सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बाद सामने आई रणवीर-दीपिका की शादी से जुड़ी यह बड़ी खबर
Advertisement

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बाद सामने आई रणवीर-दीपिका की शादी से जुड़ी यह बड़ी खबर

दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवारवालों ने मुलाकात करके सारी बातें फाइनल कर ली हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की डेट तो हमारे सामने आ ही गई है. इसी महीने 8 मई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब इसके बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हां, खबर है कि ये दोनों सोनम कपूर की शादी के बाद सात फेरे लेंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवारवालों ने मुलाकात करके सारी बातें फाइनल कर ली हैं और दोनों इस साल नवंबर में शादी रचाएंगे. हालांकि पहले खबरें आई थीं कि दोनों मुंबई या बंगलुरु में शादी करेंगे, लेकिन सूत्रों की मानें तो वह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं. 

 

A post shared by @god_bless_deepveer on

रॉयल शादी नहीं चाहते दोनों
वहीं, मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं और यही वजह है कि दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते, जिसमें बहुत ज्यादा मेहमान आएं और इसलिए दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

 

A post shared by bollywood (@jhaanak) on

'गली ब्वॉय' की शूटिंग में व्यस्त हैं रणवीर
बता दें दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. दीपिका कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं. यहां आपको याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने इस साल अपना न्यू ईयर एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान दोनों के परिवार भी उनके साथ मौजूद थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहार अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news