फिर पर्दे पर दिखेगा 'चुलबुल पांडे' का जलवा, जानिए कब से शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग

सनी से 'मुन्नी बदनाम' जैसा कोई आइटम नंबर कराने के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "हां, क्यों नहीं? और उन्हें मुन्नी ही क्यों बनाया जाए. हम उन्हें कोई अलग भूमिका भी दे सकते हैं." 

फिर पर्दे पर दिखेगा 'चुलबुल पांडे' का जलवा, जानिए कब से शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग
'दबंग' और 'दबंग 2' दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं (फिल्म 'दंबंग' का पोस्टर)

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई. अब 'दबंग' सिरीज के निर्माता अरबाज खान का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी के नए सीक्वल की पटकथा लिख रहे हैं और अगले वर्ष 2018 के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसका मतलब है कि बड़े पर्दे पर एक बार फिर 'चुलबुल पांडे' का जलवा देखने को मिलेगा. अभिनेता-फिल्म निर्माता ने अपनी आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं को बताया, "हां, हमने फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया है और मुझे लगता है कि हम 'दबंग 3' की शूटिंग अगले वर्ष के मध्य से शुरू होगी."

पहली बार सनी के साथ किया काम
फिल्म की सह-कलाकार सनी लियोन भी ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित थीं. सनी से 'मुन्नी बदनाम' जैसा कोई आइटम नंबर कराने के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "हां, क्यों नहीं? और उन्हें मुन्नी ही क्यों बनाया जाए. हम उन्हें कोई अलग भूमिका भी दे सकते हैं." अरबाज ने फिल्म 'तेरा इंतजार' में पहली बार सनी के साथ काम किया है.

24 नवंबर को रिलीज होगी 'तेरा इंतजार'
उन्होंने कहा कि सनी अद्भुत हैं और विदेश में शूटिंग के दौरान हमने बेहतरीन समय गुजारा. 'बिग बॉस 11' में फिल्म प्रचार के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि निर्माता इस पर निर्णय लेंगे. अगर मौका मिला और कलर्स चैनल की अनुमति रही तो क्यों नहीं." फिल्म 'तेरा इंतजार' 24 नवंबर को रिलीज होगी.

खुद को भाग्यशाली समझती हैं सनी लियोनी
हाल ही में सनी ने कहा था कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता जिंदगी उन्हें कहां ले जा रही है और आगे क्या होगा? उन्हें लगता है कि सभी घटनाओं के पीछे कोई न काई कारण जरूर होता है.   
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)