जानिए कपिल शर्मा के शो को बीच में क्यों छोड़कर गए थे संगीतकार अमाल मलिक
Advertisement

जानिए कपिल शर्मा के शो को बीच में क्यों छोड़कर गए थे संगीतकार अमाल मलिक

जानिए कपिल शर्मा के शो को बीच में क्यों छोड़कर गए थे संगीतकार अमाल मलिक (Pic Courtesy: TV show still)

नई दिल्लीः कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ कि इस शो को लेकर एक और विवाद सामने आया है. खबर आई है कि कपिल शर्मा के मिस-बिहेवियर की वजह से उनके शो में आए सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मलिक शूटिंग बीच में छोड़, सेट से चले गए. हालांकि, अमाल ने इन खबरों को बकवास बताया है, मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वे शो बीच में छोड़कर गए थे.

जानिए क्या था पूरा माजरा

दरअसल खबर थी कि सोनाक्षी सिन्हा अपकमिंग फिल्म 'नूर' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंची थीं. 'नूर' के म्यूजिक डायरेक्टर्स अरमान और अमाल मलिक को भी कपिल के शो में इनवाइट किया गया था. लेकिन जैसे ही शूटिंग शुरू हुई टीम ने अरमान मलिक को ऑडियंस के बीच बैठने को कहा. ये बात उनके बड़े भाई अमाल मलिक को बिल्कुल रास नहीं आई. गुस्साए अमाल शूटिंग बीच में छोड़ चले गए. सोनाक्षी भी यह सब देख अपसेट हो गई थीं. 

क्या कहा अमाल ने?

इन खबरों को अमाल ने गलत करार दिया है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा 'जो सारी बकवास खबरें फैल रही हैं उनके बारे में साफ कर दूं कि मैं कपिल शर्मा के शो में अपनी निजी काम की वजह से नहीं जा सका. यह हरकत ओछी है.'

 

जहां अमाल ने अपनी बात कही है तो वहीं अरमान मलिक ने भी कपिल शर्मा शो से जुड़े इस नए विवाद पर अपना पक्ष रखा है. अरमान ने ट्वीट कर साफ किया कि वह जिस दिन कपिल के शो की शूटिंग थी, उस दिन अरमान भुवनेश्‍वर में थे. 

 

 

सुनील ला रहे नया शो, कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड भी उनसे जुड़ीं

कपिल शर्मा द्वारा फ्लाइट में की गई बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने के लिए तैयार नहीं हैं. उधर सोनी टीवी सुनील की पॉपुलैरिटी देखते हुए उन्हें आसानी से बाहर नहीं जाने देना चाहती. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी टीवी सुनील के साथ नया शो शुरू करने वाला है, जो जून में ऑनएयर हो सकता है. सुनील के अलावा चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा इस नए शो से जुड़ेगे. कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड और शो की क्रिएटिव हेड रहीं प्रीति सिमोंस ने भी उनका साथ छोड़, सुनील का नया शो ज्वांइन करने का मन बना लिया है.

Trending news