Zee Rozgar Samachar

आखिर कैसा है Sara-Kareena का रिश्ता, जानिए क्या कह कर बुलाती है बेबो को बेटी

आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस सारा अली खान और करीना कपूर के बीच कैसा संबंध हैं. आखिर यह दोनों एक दूसरे को कैसे ट्रीट करते हैं. 

आखिर कैसा है Sara-Kareena का रिश्ता, जानिए क्या कह कर बुलाती है बेबो को बेटी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena kapoor) का हर कोई दीवाना है बेबो जल्द ही अब दूसरी बार मां बनने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात करें तो वह अब चौथी बार पिता बनने वाले हैं. पहली पत्नी अमृता सिंह (amrita singh) से भी उनके बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं. वहीं सारा इन दिनों बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं साथ ही बेहद सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. सारा की फैन फॉलोइंग भी ढेर सारी है.. 

लेकिन आज हम सारा की पॉपुलेरिटी की नहीं बल्कि उनका और बेबो (Kareena kapoor) का रिलेशनशिप कैसा है उसके बारे में बात करेंगे. जैसे कि हम जानते ही हैं कि सारा अली खान सैफ की पहली पत्नी की बेटी हैं. यानी करीना रिश्ते में सारा कि सौतेली मां लगीं. अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या सारा करीना को मां कह कर बुलाती हैं या नहीं? बता दें इसका जवाब सारा ने अपने एक इंटरव्यू में दिया है. 

मां कहा तो चौंक जाएंगी बेबो

सारा अली खान ने बताया कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं. करण जौहर के शो में सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहा था, 'अगर मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह नर्वस हो जाएंगी, वह चौंक जाएंगी.'

SAIF ALI KHAN AND KAREENA WITH FAMILY

फिर करीना कपूर Kareena kapoor) को वह क्या कहकर बुलाती हैं? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा था, 'मैं उन्हें करीना ही बोलती हूं'. करीना कपूर ने भी अपने संबंधों को लेकर एक बार मुंबई मिरर से बातचीत में बताया था, 'मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं. मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती. उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है. मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं. दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं. जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं.' 

अपने और करीना के रिश्ते को लेकर खुलकर बोली सारा

सारा अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना से अपने रिलेशंस को लेकर कहा था कि वह मेरे लिए पिता (Saif Ali Khan) की पत्नी की तरह हैं. वह मेरी दोस्त जैसी हैं, लेकिन उससे भी बढ़कर पिता की पत्नी हैं. मैं उनका सम्मान करती हूं और जानती हूं कि उनके साथ मेरे पिता खुश हैं. हम एक ही प्रोफेशन से ताल्लुक रखते हैं और एक ही दुनिया है. इसलिए हमारे बीच बातें भी होती हैं. सारा अली खान ने कहा कि, मेरे पिता ने भी करीना (Kareena kapoor) को लेकर कभी हमसे यह नहीं कहा कि यह तुम्हारी दूसरी मां हैं. अहम बात यही है कि दूसरों का सम्मान किया जाए, जो लोग चाहते हैं. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.