close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Koffee With Karan 6: 'कॉफी किंग' अर्जुन कपूर के साथ बहन जाह्नवी ने यूं की मस्‍ती

अर्जुन कपूर ने जाह्नवी के साथ अपने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस सारे हंगामे के बीच मेरे लिए सबसे अहम है.. एक रिमाइंडर कि मेरे लिए सबसे ज्‍यादा अहम क्‍या है.. परिवार.'

Koffee With Karan 6: 'कॉफी किंग' अर्जुन कपूर के साथ बहन जाह्नवी ने यूं की मस्‍ती
फोटो साभार @arjunkapoo/karanjohar/Instagram

नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर, करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो 'कॉफी विद करण' के हर सीजन में जरूर नजर आ जाते हैं. लेकिन इस बार अर्जुन की एंट्री काफी खास होने वाली है. अर्जुन कपूर पहली बार अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर के साथ इस शो पर दिल के राज खोलते नजर आएंगे. शुक्रवार को भाई-बहन की इस जोड़ी ने करण जौहर के शो के नए सीजन के लिए शूटिंग की है. इस शूटिंग के कुछ फोटो अर्जुन, जाह्नवी और करण तीनों ने ही शेयर किए हैं.

दिग्‍गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद से ही फिल्‍मेकर बोनी कपूर का परिवार अब अक्‍सर साथ ही नजर आता है. जाह्नवी और खुशी श्रीदेवी की बेटियां हैं, जबकि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर, बोनी कपूर की पहली पत्‍नी के बच्‍चे हैं. लंबे समय तक इन सभी को साथ नहीं देखा गया, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बोनी कपूर के सभी बच्‍चे कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं.

arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने जाह्नवी के साथ अपने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस सारे हंगामे के बीच मेरे लिए सबसे अहम है.. एक रिमाइंडर कि मेरे लिए सबसे ज्‍यादा अहम क्‍या है.. परिवार. शुक्रिया करण जौहर हमें बुलाने के लिए. और तुम जानते हो मैं दोबारा जरूर लौटुंगा.'

arjun kapoor

जाह्नवी के लिए यह पहला मौका
वैसे तो करण के इस शो पर अर्जुन पहले भी कई बार नजर आ चुके हैं, लेकिन जाह्नवी के लिए यह पहला मौका होगा. वहीं, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि अर्जुन और जाह्नवी के अलावा शो पर अंशुला, खुशी और बोनी  कपूर भी शामिल होंगे या नहीं. बता दें कि करण जौहर का यह प्रसिद्ध शो 'कॉफी विद करण' का छठां सीजन 21 अक्टूबर को टेलीकास्‍ट होगा.

arjun kapoor

जाह्नवी और अर्जुन से पहले सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान भी इस शो की शूटिंग कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें