close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कॉफी विद करण 6': सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान होंगे पहले मेहमान

करण जोहर अपने लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' का छटवां सीजन लेकर आ चुके हैं, इस बार कुछ हटके है शो का अंदाज

'कॉफी विद करण 6': सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान होंगे पहले मेहमान
फोटो साभार: इंस्टाग्राम @karanjohar

नई दिल्ली. करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो, 'कॉफी विद करण' कई सालों से बॉलीवुड लवर्स का फेवरेट चैट शो रहा है. अब इसके छटवे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है. आखिरकार बुधवार इसके पहले शो की शूटिंग की शुरूआत की गई. कुछ दिन पहले करण जौहर ने ट्वीट किया था कि आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण इस सीजन के ओपनिंग वाले मेहमान होंगे लेकिन शायद कुछ कारणों से ऐसा नहीं हुआ और दर्शकों को एक बेहतरीन पिता-बेटी की जोड़ी से मुलाकात का मौका सरप्राइज के तौर पर मिला. इस सीजन शो कि शुरूआत होगा सैफ अली खान और सारा अली खान की जोड़ी से. 


फोटो साभार: इंस्टाग्राम @karanjohar

सारा और सैफ की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए, करण ने लिखा, 'आज कॉफी विद करन की शूटिंग का पहला दिन था, जो बेहद उल्लसित और ज्यादा ही संवेदनशील पिता-बेटी जोड़ी के साथ बेहतरीन रहा.'

इस सीजन की शुरुआत और अपने करियर की शुरुआत कर रही सारा से करण उनकी हर चीज के बारे में सवाल पूछने वाले हैं. जैसे सैफ के सामने ही करण यह भी पूछने से गुरेज नहीं कर रहे कि जब उनके मम्मी-पापा की  शादी टूटी तो उनकी परवरिश में क्या बदलाव आया? इसके अलावा उनसे उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान और भाई तैमूर अली खान के साथ संबंधों को लेकर भी कई सवाल इस शो में सामने आने वाले हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your guiltypleasure is backkoffeewithkaran season 6

A post shared by Karan Johar karanjohar on

चूंकि इस सीजन सारा अपनी पहली फिल्म केदारनाथ स्क्रीन पर लेकर आ रहीं हैं. तो दर्शक भी उनके बारे में बहुत कुछ जानने के लिए बेकरार हैं. करण का मानना ​​है कि मस्का और मसालेदार सवालों के साथ इस शो को पूरा किया जाएगा, ऐसे में यह शो सारा, सैफ और उनके लिए तो मजेदार है ही बल्कि देखने वालों के लिए भी किसी तरह से कमजोर नहीं होगा. क्योंकि दर्शक सारा के रिश्तों में सबसे ज्यादा तो करीना और तैमूर को लेकर बहुत कुछ जानना चाहते हैं. एक स्रोत ने कुछ समय पहले हमारी सहयोगी बेवसाइट डीएनए को बताया था, 'सारा अली खान इस सीजन की शुरुआत करेंगी', लेकिन करण जोहर की जानकारी ने इस पर सवाल खड़ा कर दिया था. अब एक बार फिर यही बात सामने आई है.


फोटो साभार: इंस्टाग्राम @karanjohar

इस शो में सैफ और सारा से एक-दूसरे के कई राज शेयर करने की उम्मीद है जैसे, वे एक दूसरे के बारे में क्या पसंद करते हैं, उनकी कौन सी आदतें एक-दूसरे को परेशान करती हैं आदि. अभिनेता सैफ अपनी बेटी के डेब्यू के बारे में भी इस शो में बात करते नजर आने वाले हैं. क्योंकि सारा की फिल्म 'सिम्बा' की रिलीजिंग भी इस शो के करीब ही होगी. 

बता दें कि यह शो 2004 से कई बार अपने अलग अलग रूप में सामने आ चुका है. इस शो की सबसे खास बात है करण जोहर का उनके खास अंदाज में लोगों के दिलों की बात निकलवाना. जैसा कि हम जानते हैं कि शूटिंग शूरू हो चुकी है तो अब 'कॉफी विद करण 6' दर्शकों के बीच 21 अक्टूबर को आएगा. दर्शकों को इस प्रीमियर शो का दिल से इंतजार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें