लोगों को समझ नहीं आया Krishna Shroff का फैशन, कोई बोला कौआ तो किसी ने कहा ब्लैक बर्ड
Advertisement

लोगों को समझ नहीं आया Krishna Shroff का फैशन, कोई बोला कौआ तो किसी ने कहा ब्लैक बर्ड

Krishna Shroff Weird photoshoot: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने अजीबोगरीब फैशन के चक्कर में ट्रोल हो गई हैं. 

फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने उन स्टारकिड्स में शामिल हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर चुकी हैं. वह बिना डेब्यू के पॉपुलैरिटी के मामले में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा आउटफिट पहना है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस अजीबोगरीब फैशन के चक्कर में वह ट्रोल हो रही हैं.  

  1. कृष्णा श्रॉफ का अजीब लुक वायरल
  2. काले पंख वाली ड्रेस में दिखीं कृष्णा
  3. यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल  

कैसा है ये अजीब लुक

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस बार वह बोल्ड फोटोशूट के कारण नहीं बल्कि अपने अजीब फैशन के कारण लोगों के निशाने पर हैं. इन तस्वीरों में वह एक ऐसा ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसमें कई सारे काले पक्षी के पंख नजर आ रहे हैं. ये छोटे-छोटे फैदर उनकी पूरी ड्रेस को कवर किए हैं. देखिए ये तस्वीरें... 

लोगों ने उड़ाया कौआ कहकर मजाक 

अब कृष्णा का ये काले पंख वाली ड्रेस लोगों के लिए किसी स्टाइल स्टेटमेंट से ज्यादा हंसने का एक मजेदार कारण लग रहे हैं. इसलिए अब कृष्णा की इन तस्वीरों पर लोग उनकी खिंचाई करने के अंदाज में कमेंट लिखकर हंसी उड़ा रहे हैं. यहां पर कोई उन्हें काला कौवा, तो कोई ब्लैक बर्ड बुला रहा है. इतना ही नहीं एक फैन ने तो यहां कृष्णा को क्यूट चिकन भी बता दिया है. 

fallback

फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा

बता दें कि कृष्णा ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही रखने का फैसला किया. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. कृष्णा भी अपने भाई टाइगर की तरह वह भी फिटनेस फ्रीक हैं. कृष्णा अपने जिमिंग और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज भी शेयर करती हैं. वहीं कृष्णा जिम चेन की ऑनर भी हैं. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले वो अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं.

इसे भी पढ़ें: कामसूत्र एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, क्या ऐसा कर सकतीं हैं Shilpa Shetty?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news