close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कृति खरबंदा ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें उनकी LATEST PICS

इस साल अभिनेत्री की 'शादी में जरूर आना' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' फिल्में रिलीज हुई थीं और वे हमेशा चुनौतियां तलाशती रहती हैं.

कृति खरबंदा ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें उनकी LATEST PICS
कृति खरबंदा ने पहले अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने सोमवार को अपना 28वां जन्मदिन 'हाउसफुल 4' की शूटिंग करते हुए मनाया. कृति ने एक बयान में कहा, "यह साल शानदार रहा और मैं भगवान की तथा प्यार और समर्थन देने के लिए दर्शकों की शुक्रगुजार हूं." इस साल अभिनेत्री की 'शादी में जरूर आना' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' फिल्में रिलीज हुई थीं और वे हमेशा चुनौतियां तलाशती रहती हैं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनीं अभिनेत्री कृति खरबंदा का कहना है कि वह सीक्वल क्वीन बन गईं हैं. कृति ने कहा, "मैं 'राज: रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' का हिस्सा बनकर सीक्वल क्वीन बन गई हूं." वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं स्टीरियोटाइप हो गई हूं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

अभिनेत्री ने कहा, "ये सभी अलग-अलग तरह की फिल्में हैं. यहां तक कि अगर मुझे उसी प्रकार का किरदार मिलता है तो मुझे लगता है कि यह एक चुनौती हैं क्योंकि अगर आपको कोई किरदार दिया जाए और उसे 10 अलग-अलग तरीकों से निभाने को कहा जाए तो कलाकार होने के नाते मेरे लिए यह बहुत है."


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

बता दें, कृति खरबंदा ने पहले अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वहीं अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होनें तेलगु फिल्म 'बोनी' से की थी. जबकि हिन्दी सिनेमा की बात करें तो साल 2016 में 'राज रीबूट' कृति की पहली फिल्म थी. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

इसके बाद वह परेश रावल के साथ 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आई. हाल ही में उन्होने राजकुमार राव के साथ 'शादी में जरूर आना' में काम किया. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. (इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें